उत्तर प्रदेश 2022 विधानसभा चुनाव से पहले सपा को लग सकता है बड़ा झटका , बीजेपी मे शामिल हो सकता है ये नेता

Share & Get Rs.

उत्तर प्रदेश 2022 विधानसभा चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी को एक बड़ा झटका लग सकता है. दरअसल कानपुर के मेहरबान सिंह का पुरवा में बनी चौ० हरमोहन सिंह की कोठी सपा का गढ़ रही है.

चुनावी तैयारी से लेकर सरकार गठन तक की प्रतिक्रिया इसी कोठी से होकर निकलती थी. लेकिन अब इस कोठी के ऊपर भाजपा ने अपना किला फतेह करने की पूरी तैयारी कर ली है.

आपको बता दें कि मुलायम और शिवपाल के बेहद करीबी पूर्व सांसद व विधान परिषद अध्यक्ष रहे सुखराम सिंह यादव भाजपा में शामिल हो सकते हैं. दरअसल 18 अक्टूबर स्व.चौ. हरमोहन सिंह यादव के जन्म शताब्दी वर्ष समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह शामिल होंगे.

बताया जा रहा है कि पिता की जन्म शताब्दी वर्ष में बेटे सुखराम सिंह ने मुख्यमंत्री और प्रदेश अध्यक्ष को आमंत्रित किया है. मुलायम सिंह के करीबी पूर्व सांसद के यहां मुख्यमंत्री के आगमन से सियासी चर्चाएं तेज हो गई हैं. वहीं बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष पहले ही कह चुके हैं कि सुखराम सिंह यादव का परिवार अब भाजपा के साथ है. ये अबकी दूसरी बार है जब सपा के पूर्व सांसद ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष को आमंत्रित किया है.

कार्यक्रम को लेकर सुखराम सिंह के बेटे मोहित यादव ने बताया कि मुख्यमंत्री का जो भी आदेश होगा, उसे माना जाएगा. इससे ये साफ तय हो रहा है कि मोहित यादव का भाजपा में जाना लगभग तय है.

Share & Get Rs.