यूपी: पिता की हत्‍या कर किए शरीर के टुकड़े , वजह बस इतनी सी…

यूपी के गोरखपुर में एक बेटे ने रुपए न देने पर पिता की हत्या कर दी। शरीर के टुकड़े कर बेटे ने लाश ट्रॉली बैग में भरी और फिर गली में फेंक दी। पिता के गायब होने पर छोटे भाई ने सूचना दी तो मौके पर पहुंची पुलिस ने घर में खून के निशान के आधार आरोपी को पकड़कर पूछताछ की। पुलिस के सामने आरोपी ने अपना गुनाह कबूल लिया। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने लाश बरामद कर ली।

मधुर मुरली को अकेला पाकर प्रिंस ने धारदार हथियार से उनका गला रेत दिया। इसके बाद उनकी लाश के टुकड़े किए और ट्रॉली बैग में भरकर गली में फेंक दिया। उस वक्त मधुर मुरली का छोटा बेटा प्रशांत अपने दोस्तों के साथ घूमने गया था। मां भी अपने छोटे बेटे के पास गई थीं।

छोटे बेटे प्रशांत ने पुलिस को बताया कि रात में 11 बजे वह घर पहुंचा तो प्रिंस दरवाजे पर स्कूटी लेकर खड़ा था। वह घर के अंदर गया तो वहां पूजा वाले कमरे के पास खून के निशान मिले। घर पर पिता के न होने के बारे में पूछा तो उसने इनकार कर दिया। इसके बाद उसने देखा कि कमरे में रखा ट्रॉली बैग भी गायब है। शक होने पर उसने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पूछताछ के बाद प्रिंस को गिरफ्तार कर लिया। उसकी निशानदेही पर शव को भी बरामद कर लिया गया।

मामला गोरखपुर की सूर्यकुंड स्थित आवास विकास कालोनी का है। यहां रहने वाले 62 वर्षीय मधुर मुरली गुप्ता घर में ही हार्डवेयर की दुकान चलाते थे। एक साल पहले उनकी पत्नी का निधन हो गया था। घर में अब उनके अलावा बड़ा बेटा प्रिंस गुप्ता उर्फ संतोष, छोटा बेटा प्रशांत और उनकी मां ही रहते थे। बताया जा रहा है कि संपत्ति को लेकर उनके बेटों में विवाद चल रहा है। इसी बात को लेकर मधुर मुरली और प्रिंस के बीच कहासुनी हुई। जिसके गुस्से में प्रिंस ने मधुर मुरली की हत्या कर दी।