जिले के टिकरी गांव में बंदरों पर एक बुजुर्ग की हत्या का आरोप उनके परिजनों ने लगाया है. उन्होंने इस बाबत पुलिस को बाकायदा लिखित शिकायत भी दी है.  बताया जा रहा है कि बंदरों के कथित हमले में एक बुजुर्ग की मौत हो गई. मृतक के परिजनों ने घटना के संबंध में पुलिस में तहरीर दी है. हालांकि पुलिस ने घटना को हादसा बताया है.

Image result for UP के बंदरों पर लगा बुजुर्ग की हत्या का आरोप

बंदरों पर ईंट फेंकने का आरोप
रमाला पुलिस क्षेत्राधिकारी राजीव प्रताप सिंह ने शनिवार को बताया कि पुलिस को इस दुर्घटना के बारे में सूचित किया गया था और हमने इसे केस डायरी में पंजीकृत किया, जिसके बाद पोस्टमॉर्टम किया गया. उन्होंने बताया कि जांच में पता चला है कि टिकरी गांव निवासी धर्मपाल (70) गत 17 अक्टूबर को ईंट के एक खंभे के पास में लेटे हुए थे. इस दौरान वहां कुछ बंदर ईंट के खंभे पर कूदे जिससे वह भरभरा कर नीचे गिर गया. घटना में धर्मपाल घायल हो गया, जिसकी अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई.

उधर, मृतक के भाई कृष्णपाल सिंह द्वारा दी गई तहरीर के अनुसार धर्मपाल सिंह हवन के लिए लकड़ी इकट्ठा करने गए थे. वहीं बंदरों ने उन पर ईंट फेंकी जिससे सिर और छाती की चोट के कारण धर्मपाल की अस्पताल में मौत हो गई. कृष्णपाल सिंह ने कहा कि हमने बंदरों के खिलाफ एक लिखित शिकायत दी है लेकिन पुलिस मामले को हादसा करार देते हुए कुछ भी कार्रवाई नहीं कर रही है. अब हम इस मामले में उच्च अफसरों से मुलाकात कर कार्रवाई की मांग करेंगे. ( इनपुट एजेंसी )