Breaking News

UP: नौबस्ता पुलिया के पास नमाज पढ़ाने को लेकर विवाद

 राजधानी लखनऊ के मड़ियांव थाना क्षेत्र के नौबस्ता पुलिया के पास उस वक्त अफरातफरी का माहौल बन गया जब दो पक्षों में नमाज पढ़ाने को लेकर विवाद हो गया विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों तरफ से असलहे निकल आए और कई राउंड फायर भी हो गए।

Image result for नमाज पढ़ाने को लेकर विवाद

सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले आई और आगे की कार्रवाई में जुट गई हालांकि घटना का सीसीटीवी भी सामने आया है जिसमें साफ दिख रहा है किस तरह से दो लोग असलहा लहरा रहे हैं।

loading...

वहीं प्रियदर्शी इसरार ने बताया की मस्जिद के मौलाना  किसी से नमाज पढ़ाने को कह गए थे जिसके चलते यह विवाद हो गया उतने में ही दूसरे पक्ष के दोस्त मोहम्मद का लड़का अपने घर गया और वहां से असलहा लेकर चलाया और तीन राउंड फायर कर दिया हालांकि गोली किसी को लगी नहीं जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई और सब थाने चले आए।।

पूरे मामले पर सीओ अलीगंज दीपक कुमार ने बताया मस्जिद में नमाज़ पढ़ाने को लेकर दो पक्षों में विवाद हुआ जिसके बाद सूचना पर पहुँची पुलिस दोनों पक्ष को थाने ले आई और आगे की कार्यवाही की जा रही है वही सीओ अलीगंज ने गोली चलने से इनकार किया है। वहीं घटना का सीसीटीवी भी सामने आया है जिसमें साफ दिख रहा है किस तरह से 2 लोग असला लहरा रहा है।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!