Thursday , April 15 2021 18:39
Breaking News

टीम इंडिया के दो युवा खिलाड़ी हुए फिटनेस टेस्ट में फेल, होना पड़ा बाहर

रिपोर्ट्स के अनुसार राजस्थान रॉयल्स से आईपीएल के खिलाड़ी राहुल तेवतिया भी फेल गए हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक राहुल तेवतिया भी फिटनेस बेंचमार्क पर खरे नहीं उतर पाए.

 

टीम इंडिया के प्लेयर को फिटनेस टेस्ट पास करने के लिए यो-यो टेस्ट में 17:1 का स्कोर या 8 मिनट 30 सेकेंड्स में दो किलोमीटर की दौड़ पूरी करनी होती है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों खिलाड़ियों को एक बार फिर से अपनी फिटनेस साबित करने का मौका मिलेगा. अगर इस बार भी वो फेस हो गए तो उनका खेल टीम इंडिया के लिए मुश्किल हो सकता है. भारत इंग्लैंड के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज के बाद 12 मार्च से मोटेरा के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में टी20 सीरीज खेली जाएगी.

टीम इंडिया के दो युवा खिलाड़ी राहुत तेवतिया वरुण चक्रवर्ती को इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज में खेलना काफी मुश्किल लग रहा है. दरअसल, टी-20 के लिए दोनों को टीम इंडिया में चुना गया था लेकिन दोनों ही खिलाड़ी फिटनेस टेस्ट में फेल हो गए हैं.

राहुल तेवितया का भी फिटनेस टेस्ट वो फेल हो गए. इससे पहले स्पिन गेंदबाज वरुण चक्रवती भी टेस्ट में फेल गए थे. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अधिकारियों ने इसकी पुष्टि की था.

क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार, बीसीसीआई टीम अधिकारियों ने इस बात की पुष्टि की है कि स्पिनर वरुण राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में हुए फिटनेस टेस्ट में फेल हो गए हैं. वरुण को यो-यो टेस्ट देना था वह जरूरी 17.1 के मार्क को पार नहीं कर सके.

 

 

Share & Get Rs.
error: Vision 4 News content is protected !!