Saturday , November 23 2019 3:11
Breaking News

पीएम की भतीजी से झपटमारी करने वाले दो युवकों अरैस्ट

Loading...

उत्तर जिला पुलिस ने पीएम की भतीजी से झपटमारी करने वाले दो युवकों को अरैस्ट कर लिया है. पुलिस ने आरोपियों की पहचान नोनू  बादल के तौर पर की है. पुलिस ने दोनों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की एक दर्जन टीम सुल्तानपुरी, सदर बाजार, नबी करीम  चांदनी चौक इलाकों में छापेमारी की. पुलिस ने आरोपियों को नबी करीम इलाके से हिरासत में लिया है.

सड़कों पर छीनाझपटी से लोग परेशान
पुलिस का बोलना है कि वारदात के बाद घटनास्थल से लेकर पुरानी दिल्ली तक 200 से अधिक सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली गई. इस दौरान स्कूटी पर पीछे बैठे युवक की पहचान नोनू के रूप में हुई. पुलिस पहले भी कई बार उसे अरैस्ट कर चुकी है.

Loading...

स्थानीय पुलिस जाँच में मालूम हुआ कि एलजी आवास के पास स्थित गुजराती समाज भवन से झपटमारी करने के बाद दोनों स्कूटी सवार युवक तीस हजारी न्यायालय होते हुए रानी झांसी फ्लाईओवर से ईदगाह गोल चैंबरी की तरफ भागे थे. झपटे गए मोबाइल को बदमाशों ने ईदगाह के पास ही बंद कर दिया था. वहीं, स्कूटी चला रहे युवक की अभी पहचान नहीं हो पाई है.

बैग चोरी में कारागार जा चुका है बदमाश
पुलिस के मुताबिक, नोनू मूलरूप से सुल्तानपुरी इलाके का रहने वाला है, मगर सात वर्ष से वह नबी करीम इलाके में फुटपाथ पर रह रहा है. किशोरावस्था में वह सदर मार्केट इलाके में भीड़भाड़ के दौरान लोगों के बैग से रुपये निकालता था. दो वर्ष पहले पहले सदर मार्केट पुलिस ने बैग से रुपये निकालने के आरोप में उसे हिरासत में लिया था.

पहले भी होईप्रोफाइल लोगों से झपटमारी
– 19 अगस्त 2019 सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता की पत्नी से मंडी हाउस के पास झपटमारी
– 20 सितंबर 2017 लाल किला घूमने आए यूक्रेन के राजदूत से झपटमारी, पुलिस ने मोबाइल बरामद कर बदमाशों को अरैस्ट किया
– 25 दिसंबर 2017 संयुक्त देश संघ में तत्कालीन भारतीय राजनयिक इनम गंभीर से रोहिणी इलाके में झपटमारी

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!