दो युवकों ने पहले एक लड़की का किया रेप व फिर पहचान उजागर होने के डर से उठाया यह खौफनाक कदम

एक युवती को घर में अकेला पाकर गांव के दो युवकों ने दुष्कर्म किया। वारदात के बाद पहचान उजागर होने की डर से आरोपियों ने मिट्टी का तेल डालकर पीड़िता को आग के हवाले कर दिया। मामला का है।

घटना के तुरंत बाद आग से झुलसी पीड़िता का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह आरोपियों के नाम बता रही है। पुलिस ने घटना के तीन बाद शनिवार को केस दर्ज किया है। आरोपी अभी फरार हैं। पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

बताया जा रहा है 22 वर्षीय युवती बीते 30 अक्टूबर की दोपहर अपने घर में अकेली थी। मां खेतों पर काम करने के लिए गई थी। युवती अपने परिवार वालों के लिए खाना बना रही थी, तभी गांव के रहने वाले दो युवक अजय और मनीष अचानक घर में घुस गए। दोनों युवकों ने युवती के साथ घर के आंगन में दबोचकर उसके साथ ज्यादती की। युवती ने वारदात के बाद आरोपियों को जेल भिजवाने की धमकी दी तो उस पर मिट्टी का तेल डालकर जिंदा जला दिया गया।

इसके बाद आरोपी युवक मौके से फरार हो गए। वहीं, युवती की चीख पुकार सुनकर जब पड़ोसी पहुंचे तो नजारा देखकर सबकी रूह कांप गई। 90 फीसदी जल चुकी युवती ने पड़ोसियों को आपबीती सुनाई। जिसका लोगों ने वीडियो भी बनाया। वह वीडियो अब वायरल है। युवती को लोगों ने अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी मौत हो गई।

सख्त कार्रवाई के दिए निर्देश

एसपी सिटी अभिषेक ने बताया कि मां की तहरीर पर आरोपियों पर बलात्कार व हत्या के मामले में केस दर्ज किया गया है। थानाध्यक्ष को साक्ष्य संकलन व कठोर कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं। वायरल वीडियो की भी जांच कराई जाएगी।