भारत में 25 साल पूरे होने की खुशी में टीवीएस ने लॉन्च ही यह स्कूटी

टीवीएस स्कूटी पेप प्लस एडिशन को कंपनी ने इस स्कूटर ब्रांड को 25 साल पूरे होने की खुशी में उतार दिया है। स्कूटी पेप प्लस मैटे एडिशन की कीमत 44,764 रुपये (एक्स शोरूम दिल्ली) है, जो कि स्टैंडर्ड वर्जन के मुकाबले 1500 रुपये ज्यादा है। कंपनी अगर 1500 रुपये ज्यादा ले रही है तो उसके बदले दो नए कलर्स – कॉरल मैटे और एक्वा मैटे के साथ नया 3D एम्बलेम, फ्रेश ग्राफिक्स और बेहतर लुक के साथ एक टेक्सचर सीट दी हैं।

टीवीएस स्कूटी ब्रांड एक गेम चेंजर है और ये 25 साल पहले एंट्री-लेवल सेगमेंट में आया था। इसके साथ ही ये देश का सबसे ज्यादा बिकने वाला स्कूटर रहा है। कंपनी हमेशा से ही इस स्कूटर के जरिए युवाओं को और महिला राइडर्स को टार्गेट कर रही है। इस स्कूटर की कीमतें काफी आक्रामक रही है और साथ ही ये युवा खरीदारों के काफी किफायती भी रही हैं।

टीवीएस स्कूटी पेप प्लस में कोई मैकेनिकल बदलाव नहीं किए गए हैं। इस स्कूटर में कंपनी ने 87.8 सीसी, एयर-कूल्ड, सिंगल-सिलेंडर ईको थ्रस्ट इंजन दिया गया है जो 4.8 बीएचपी की पावर और 5.8 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। स्कूटर में एक टेलिस्कॉपिक और रियर में एक सिंगल शॉक एब्जॉर्बर दिया गया है। इसके साथ ही इसमें ड्रम ब्रेक और CBS दिया है।