Breaking News

टीवीएस मोटर ने लॉन्च किये अपने इस जबरदस्त स्कूटर के फीचर्स

Loading...

हाल ही में टीवीएस मोटर कंपनी ने एक वीडियो के माध्यम से अपने अत्यधिक लोकप्रिय Ntorq के बारे मे जानकारी दी है। यह स्पष्ट संकेत देता है कि आने वाले 125 स्कूटर से क्या उम्मीद की जा सकती है और TVS ने ग्राहकों की प्रतिक्रिया सुनी है। मौजूदा हैलोजन हेडलैंप सेटअप को दृश्यता में वृद्धि के लिए एक अधिक शक्तिशाली एलईडी इकाई द्वारा प्रतिस्थापित किया जाएगा। इसके अलावा, 2020 TVS Ntorq 125 में एकीकृत एलईडी डे-टाइम रनिंग लाइट का भी लाभ मिलता है।

इनके अतिरिक्त एलईडी डीआरएल का टी-आकार का डिज़ाइन टेल लैंप की समान स्टाइल के अनुरूप है। घरेलू दुपहिया वाहन निर्माता से ग्राहकों के लिए खरीद विकल्पों का विस्तार करने के लिए नए रंग विकल्पों को पेश करने की उम्मीद की जाती है और वे कुछ नऐ रंगों को शामिल कर सकते हैं। हाल ही में, एक मैट सिल्वर फिनिश लाइनअप में शामिल हुआ।

Loading...

पिछले साल के दूसरे महीने में लॉन्च हुए TVS Ntorq 125 ने सितंबर 2018 की शुरुआत में एक लाख बिक्री की उपलब्धि हासिल की। ​​ तकनीकी रूप से उन्नत सुविधाएँ जैसे स्मार्टएक्सकनेक्ट ब्लूटूथ पेयरिंग, जो ऐप कनेक्शन, जीपीएस, कॉलर आईडी आदि को सक्षम करता है। एप्लिकेशन को अपडेट भी मिल सकता है और टीवीएस पहले से ही अपनी सीमा में स्मार्टएक्सकनेक्ट तकनीक का विस्तार कर रहा है। Ntorq 124.7 cc सिंगल-सिलेंडर एयर-कूल्ड कार्बोरेटेड इंजन द्वारा संचालित है जो 9.4 पीएस और 10.5 एनएम का उत्पादन करता है।

गौरतलब है कि इस स्कूटर मे अगले साल तक बीएस सिक्स मानकों का अनुपालन भी संभव हो सकेगा। ऐसे में यह स्कूटर कंपनी के लिए आने वाले समय मे काफी लाभकारी होने वाला है।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!