दर्दनाक हादसा बाइक पर जा रहे लोगों को ट्रक ने रौंदा, एक झटके में खत्म हो गया पूरा परिवार

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की पीलीभीत (Pilibhit) जिले में रविवार को एक दर्दनाक हादसा हुआ। यहां बाइक पर जा रहे महिला-पुरुष और दो बच्चों को एक ट्रक ने रौंद डाला। चारों की मौके पर ही मौत हो गई। अभी तक चारों की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस समेत स्थानीय लोगों का मानना है कि मरने वाले माता-पिता और उनके बच्चे हैं। पुलिस आसपास के इलाके में पहचान के प्रयास कर रही है।

जानकारी के मुताबिक घटना पीलीभीत जिले में शाहजहांपुर हाईवे स्थित बरखेड़ा के पास नोबल शुगर मिल के सामने हुई। यहां बाइक पर सवार होकर एक शख्स, महिला और दो बच्चे कहीं जा रहे थे। बताया गया है कि ये पति-पत्नी और उनके बच्चे थे। तभी एक लोडेड ट्रक ने उन्हें रौंद डाला। हादसे में चोरों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद काफी संख्या में लोग इकट्ठा हो गए।

सूचना पर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पीलीभीत के एएसपी पीएम त्रिपाठी ने बताया कि बरखेड़ा थाना क्षेत्र में ट्रक-बाइक की टक्कर में एक व्यक्ति, महिला और दो बच्चों की मौत हो गयी है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। ट्रक को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर चालक को हिरासत में ले लिया गया है। जांच की जा रही है।