Breaking News

आज इस राशि के जातको को मिलेगी एक बड़ी खुशखबरी, जानिये कैसा रहेगा आपका दिन

Loading...

मेष, वृषभ, तुला : –

आपको कोई अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है। किसी पुराने काम में आप उलझ कर रह सकते हैं। आप कोई ऐसे काम कर सकते हैं जो पिछले काफी दिनों से लटके हुए थे। बाकी कामों के अलावा आप सामाजिक तौर पर भी अधिक व्यस्त रहेंगे। समाजिक कार्यों में आपको सफलता मिलेगी। आपके संबंध कई बड़े लोगों के साथ बनेंगे। जिसका फायदा आपको भविष्य में होगा। पैसों से संबंधित कोई विवाद हो सकता है। पैसों से संबंधित लेन-देन में सावधानी बरतें। आप अपने किसी शौक के लिए पैसा खुलकर खर्च कर सकते हैं या कोई नया शौक आपको लग सकता है। आपका यह शौक अच्छा है या बुरा इस बारे में आपको विचार करना होगा और निर्णय लेना होगा। आपके स्वभाव में थोड़ी उग्रता देखी जा सकती है। इसके कारण आपका किसी से विवाद हो सकता है। कुछ लोगों के साथ सामूहिक रुप से किए गए कार्य में आपको सफलता मिलेगी। आपको हर प्रकार की जल्दबाजी से बचना होगा।

Loading...

धनु, मकर, मीन : –

अपनी सकारात्मक सोच को बनाए रखना होगा। कुछ बड़ी उपलब्धियां आपको मिल सकती हैं। बार-बार आपके मन में विचार बदलेंगे जिससे आपके पार्टनर को आपके प्रति कोई गलतफहमी हो सकती है। आपके मन में अपने संबंधों को लेकर कोई असुरक्षा का भाव हो सकता है। इस बात की ओर अधिक ध्यान ना दें। आज अपनी संवेदनशीलता को अपने नियंत्रण में रखें। यदि आपको अपनी पार्टनर की कोई बात पसंद नहीं आती है तो उस पर अधिक प्रतिक्रिया देने से बचें। किसी भी प्रकार की विवाद या तनाव की स्थिति को हंसी-मजाक के द्वारा टालने का प्रयास करें। प्रेमी और जीवन साथी के साथ यदि कोई तनाव है तो उसे और अधिक लंबा ना ले जाए। उसे खत्म करने का प्रयास करें। आप किसी के प्रति कोई आकर्षण महसूस कर सकते हैं। आपको भविष्य के लिए धन की कमी महसूस हो सकती है। निवेश और बचत के कार्यों को बेहद सावधानी से करें।

अचानक फायदा होने के प्रबल योग बन रहे हैं। मन में विचारों की उथल पुथल चलती रहेगी और किसी काम में आपका मन कम ही लगेगा। अपने आपको सकारात्मक बनाए रखना आपके लिए लाभदायक होगा। अपने आपको सक्रिय बनाए रखने के लिए यह बहुत जरूरी है। मन में आई बातों को तुरंत किसी को बताने की इच्छा आपके मन में होगी। किसी को कोई भी बात कहने से पहले अच्छी तरह विचार कर लें। अन्यथा बाद में कोई नया विवाद जन्म ले सकता है। क्योंकि यह जरूरी नहीं है कि आप जो भी बात कहेंगे वह सभी को पसंद आए। कुछ लोग आपकी बातों का गलत मतलब निकाल सकते हैं। यदि किसी नजदीकी मित्र या संबंधी से आपकी कोई अनबन चल रही है तो इसे जल्दी सुलझाने का प्रयास करें। पैसों से जुड़े हुए किसी मामले को आप अपनी चतुराई से हल कर लेंगे। घर परिवार के बारे में आप की सभी योजनाएं बहुत कारगर सिद्ध हो रही है। यदि आपके मन में घर बदलने का विचार है तो उस में खर्च होने वाले धन के बारे में अवश्य सोचें। माता-पिता या सास ससुर को कोई छोटी मोटी परेशानी हो सकती है।

मिथुन, सिंह, कर्क : –

कोई भी नया काम शुरु ना करें। पिछले कुछ समय से जो मौज मस्ती चल रही थी उसे छोड़कर अब काम के प्रति गंभीर हो जाएं। यह समय काम करने का है। आप अपने काम एकांत में या घर पर करना चाहेंगे। आर्थिक मामलों में कुछ परेशानी आ सकती है। लेकिन खर्च करते हुए यह ध्यान रखें कि जहां पैसा खर्च करना है वहां अवश्य करें। अधिक कंजूसी का भाव मन में ना रखें। अगर कहीं यात्रा का मन बना रहे हैं तो इसे कुछ समय के लिए टाल दें। पिछले कुछ समय से आप जो परेशानियां झेल रहे हैं वह धीरे-धीरे समय के साथ ठीक हो जाएगी। वाहन चलाते हुए विशेष सावधानी बरतनी होगी। अपने प्रेमी को अपने मन पर हावी ना होने दें। वह आपसे कुछ ऐसे काम करवा सकता है जो आपको नहीं करनी चाहिए। शाम के समय मित्रों से मुलाकात हो सकती है। आपके रुके हुए काम अपने जीवनसाथी की मदद से पूरे कर सकते हैं। आप किसी पर अपने मन की भावनाएं व्यक्त कर सकते हैं और वह भी पूरी तरह तरह से आपकी आपकी बात समझेगा।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!