आज इस राशि के जातको को स्वास्थ्य के प्रति रहना होगा सचेत व पड़ोसी से मिल सकता है कष्ट

राशियों का असर

12 राशियों में से हर आदमी की अलग राशि होती है, जिसकी मदद से आदमी यह जान सकता है कि उसका आज का दिन कैसा होगा? ज्योतिष में ग्रहों की चाल से शुभ  अशुभ घड़ियां बनती हैं, जो हमारे ज़िंदगी को प्रभावित करती हैं. अगर आपकी राशि के बारे में आज का दिन अच्छा है, तो आप उसे सेलिब्रेट कर सकते हैं, वहीं अगर आज का दिन आपके लिए बेकार है तो आप पंडित जी के दिए गए सुझावों को अपनाकर कुछ अच्छा कर सकते हैं.

आज का पंचांग

दिन: मंगलवार, आश्विन मास, कृष्ण पक्ष, दशमी का राशिफल.

आज का दिशाशूल: उत्तर.

आज का राहुकाल: अपराह्न 03:00 बजे से सायं 04:30 बजे तक.

आज का पर्व एवं त्योहार: दशमी श्राद्ध.

आज की भद्रा: प्रात: 05:41 बजे से सायं 04:43 बजे तक.

राशिफल

मेष: रोग या विरोधी तनाव का कारण होगा. आर्थिक मामलों में जोखिम न उठाएं. एजुकेशन प्रतियोगिता के क्षेत्र में अधिक परिश्रम करना होगा.

वृष: पारिवारिक दायित्व की पूर्ति होगी. आर्थिक पक्ष मजबूत होगा. व्यावसायिक योजना फलीभूत होगी, लेकिन स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की जरूरत है.

मिथुन: किया गया पुरुषार्थ सार्थक होगा. अधीनस्थ कर्मचारी या पड़ोसी से कष्ट मिल सकता है. रिश्तों में मधुरता आएगी.

कर्क: दूसरे से योगदान लेने में सफलता मिलेगी. रिश्तों में मधुरता आएगी. संतान के दायित्व की पूर्ति होगी, लेकिन स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की जरूरत है.

सिंह: चल या अचल संपत्ति की दिशा में सफलता मिलेगी. आर्थिक पक्ष मजबूत होगा. यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद रहेगी.

कन्या: व्यावसायिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी, लेकिन वाणी पर धैर्य न रखने से रिश्तों में तनाव  विवाद की स्थिति भी आ सकती है.

तुला: व्यावसायिक कोशिश फलीभूत होगा. सियासी महत्वाकांक्षा की पूर्ति होगी. धन, यश  कीर्ति में वृद्धि होगी. आर्थिक पक्ष मजबूत होगा.

वृश्चिक: संबंधों में मधुरता आएगी. पारिवारिक ज़िंदगी सुखमय होगा. यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद होगी. किसी काम के संपन्न होने से आपके असर तथा वर्चस्व में वृद्धि होगी.

धनु: घर के मुखिया का योगदान मिलेगा. व्यावसायिक योजना लाभप्रद रहेगी. संतान के दायित्व की पूर्ति होगी. एजुकेशन प्रतियोगिता के क्षेत्र में प्रगति होगी.

मकर: शनि की साढ़ेसाती कर्मक्षेत्र में बाधा उत्पन्न करेगी. सचेत रहने की जरूरत है. आर्थिक मामलों में जोखिम न उठाएं. जीवनसाथी का योगदान  सानिध्य मिलेगा.

कुंभ: भागदौड़ भरा दिन होगा. रिश्तों में निकटता आएगी. शासन सत्ता से योगदान लेने में पास होंगे. व्यावसायिक योजना फलीभूत होगी.

मीन: व्यावसायिक पक्ष मजबूत होगा. किसी काम के संपन्न होने से आपके असर तथा वर्चस्व में वृद्धि होगी. यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद रहेगी.

तो मित्रों यह रहा आज का आपका अपना राशिफल. आपका दिन शुभ हो. धन्यवाद