आज अमेठी के देवी मंदिरों में पूजा-अर्चना करेंगीं स्मृति ईरानी, कई अन्य कार्यक्रमों में भी लेंगी हिस्सा

Share & Get Rs.

केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी आज अपने संसदीय क्षेत्र के एक दिवसीय दौरे पर आ रही हैं। स्मृति यहां देवी मंदिरों पर पहुंचकर दर्शन-पूजन करेंगे और विजयदशमी पर्व पर आयोजित रामलीला के आयोजन के साथ कई अन्य कार्यक्रमों में भी हिस्सा लेंगीं।

केंद्रीय मंत्री के प्रतिनिधि विजय गुप्ता ने बताया कि आज केन्द्रीय मंत्री विमान से लखनऊ पहुंचेंगीं। वहां से सड़क मार्ग से अपने संसदीय क्षेत्र के तिलोई विधानसभा में स्थित अहोरवा भवानी माता मंदिर सिंहपुर पहुंचेंगीं।

यहां दर्शन-पूजन के बाद गौरीगंज स्थित दुर्गन भवानी मंदिर पहुंच कर पूजा-अर्चना कार्यक्रम में शामिल होंगी। यहां से निकल कर केंद्रीय मंत्री अमेठी के कालिकन धाम मंदिर संग्रामपुर जाएंगी। जहां देवी मंदिर में पूजा-अर्चना के बाद अपने संसदीय क्षेत्र में आयोजित दूसरे कार्यक्रमों में भी हिस्सा लेंगी।

अमेठी से मुसाफिरखाना जगदीशपुर होते हुए वह वापस लखनऊ लौट जाएंगी केंद्रीय मंत्री के आगमन को लेकर पुलिस व प्रशासन ने भी तैयारी पूरी कर ली है। नवरात्र शुरू होने के साथ ही केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की तरफ से अमेठी स्थित प्रसिद्ध देवी मंदिरों में हर दिन पदाधिकारियों द्वारा अलग-अलग स्थानों पर पूजा अर्चना का कार्यक्रम चलता रहा।

Share & Get Rs.