Breaking News

शनाया कपूर को बोले बड़े भैया अर्जुन कपूर, कहा खुद करना होगा ये…

Share & Get Rs.

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) का मानना है कि हर किसी की एक अलग यात्रा होती है, उन्होंने कहा, ‘मेने इश्कजादे, 2 स्टेट और गुंडे जैसी फिल्में की है और इन साभी फिल्मों के साथा मैं भावनाओं के अलग-अलग दौर से गुजरा हूं और मुझे पूरा यकीन है कि उसे भी अपने जर्नी से ऐसे ही गुजरना होगा. मैं एक भाई के रूप में उनका समर्थन हमेशा करता रहूंगा, लेकिन यह उनकी अपनी जर्नी है और उन्हें इसका आनंद लेना चाहिए.’

Spotboye के साथ हुई बातचीत में जब एक्टर से पूछा गया कि क्या वह शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) को कोई सलाह देना चाहते हैं? तब अर्जुन ने कहा, ‘मैं सुझाव नहीं देता क्योंकि हर किसी की अपनी जर्नी होती है.

हर किसी को अपनी पसंद चुनने का आधिकर है. वह बहुत अच्छे लोगों के साथ काम कर रही है. उनके माता-पिता भी उनके सपोर्ट के लिए हैं. मुझे पता है कि जाने या अनजाने में मैं उसका मार्गदर्शन कर सकता हूं यदि वह मुझसे कोई प्रश्न पूछती है तो. मैं बस उसे अपनी राह बनाना देखना चाहता हूं. उसे अपना रास्ता खुद चुनना चाहिए.’

बॉलीवड एक्टर संजय कपूर (Sanjay kapoor) और महीप कपूर की बेटी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) के बॉलीवुड में डेब्यू करने की चर्चाएं लंबे समय से चल रही हैं. वे डेब्यू के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.

कुछ समय पहले ही उन्होंने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट पब्लिक किया है. तभी से उनकी पहली फिल्म और पहले बैनर को लेकर बॉलीवुड के गलियारों में चर्चाएं चल रही थीं. इसी बीच शनाया कपूर के कजिन अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) का कहना है कि वह उन्हें कोई डेब्यू टिप्स नहीं देने वाले.

 

 

Share & Get Rs.
error: Vision 4 News content is protected !!