डार्क स्पॉट को दूर करने के लिए करे ऐसा, फिर देखे चेहरा

विटामिन सी को शक्तिशाली एंटीऑक्सीडेंट के रूप में जाना जाता है जो त्वचा को चमक प्रदान करता है। वहीं हयालूरोनिक एसिड त्वचा को हाइड्रेट करने में मदद करने के लिए जाना जाता है। जबकि सैलिसिलिक एसिड का काम मुंहासे के निशान को कम करना है।

अगर आप इसको चेहरा धोने के बाद लगाते हैं, तो ड्राइनेस, स्किन टोन, डार्क स्पॉट, पिगमेंटेशन और फाइन लाइन्स जैसी स्किन समस्याओं में फायदा मिलेगा।

अपनी स्किन के लिए आपको ऐसा सीरम चुनना चाहिए जो आपके स्किन को अंदर से फायदा पहुंचाए। Charmis Deep Radiance Face Serum एक ऐसा ही प्रोडक्ट है। यह एक नॉन स्टिकी सीरम है जो त्वचा पर चिपकता नहीं है और तेजी से अब्सॉर्ब हो जाता है। इसमें विटामिन सी, हयालूरोनिक एसिड, सैलिसिलिक एसिड और दूसरे तत्व पाये जाते हैं।

बॉडी को वायरस और बैक्टीरिया से बचाने तथा सूरज की अल्ट्रा वॉयलट किरणों से सुरक्षा प्रदान करने में स्किन की महत्वपूर्ण भूमिका है। इसलिए इसके स्वास्थ्य और इसकी खूबसूरती पर हमें पूरा ध्यान देना चाहिए।

स्किन को खूबसूरत, हाइड्रेट और साफ रखने के लिए आपको सीरम का इस्तेमाल जरूर करना चाहिए। सीरम लिक्विड बेस्ड मॉइश्चराइजर की तरह होता है। एक्टिव मॉलिक्यूल के बने होने की वजह से सीरम दूसरे स्किन प्रोडक्ट के मुकाबले बहुत ही अच्छा प्रोडक्ट होता है। इसका एक्टिव मॉलिक्यूल स्किन के अंदर जाकर उसे रिपेयर करता है।