Breaking News

सेक्स लाइफ को और भी ज्यादा रोमांचक बनाने के लिये जरुर ट्राय करे यह पोजीशन व ले आनंद

Loading...

सेक्स को लेकर आये दिन सर्वे होते रहते हैं नई जानकारी सामने आती रहती है. स और थकान ये दो सबसे अहम वजहें हैं सेक्स लाइफ में दिक्कत के. ऐसे में बोरिंग सेक्स लाइफ में खोया हुआ पैशन, जोश, प्यार और मदहोशी वापस लाने के लिए आप ट्रडिशनल चाइनीज थेरपी ऐक्युपंक्चर का इस्तेमाल कर सकते हैं. ये सेक्स का एक नया तरीका हो सकता है जिसमें आपको भी रूचि आएगी. तो आइये जानते हैं इस थेरेपी के फायदे.

कामेच्छा की समस्या होगी दूर
इस चाइनीज रेमेडी की मानें तो हमारे शरीर की एनर्जी जिसे चीनी भाषा में ची कहा जाता है वह शरीर में बहती है और जब इस ची के फ्लो में रुकावट आती है तो शरीर में कई तरह की सेहत से जुड़ी समस्याएं होती हैं. ऐक्युपंक्चर के जरिए न सिर्फ सिरदर्द और उल्टी जैसी दिक्कतों को ठीक किया जा सकता है बल्कि सेक्स लाइफ से जुड़ी परेशानियां जैसे कामेच्छा में कमी और कम लिबिडो को भी दूर किया जा सकता है.

Loading...

​बेहतर ऑर्गैज्म हासिल करने में मदद
ऐक्युपंक्चर, शरीर में ब्लड सर्कुलेशन को प्रमोट करने में मदद करता है. ऐसे में जब शरीर के बाकी हिस्सों की तरह सेक्शुअल ऑर्गन्स तक भी खून का प्रवाह बेहतर होगा तो आपकी सेक्शुअल ड्राइव बढ़ेगी. आप ज्यादा और बेहतर ऑर्गैज्म महसूस कर पाएंगे.

​नींद होगी बेहतर
इसमें कोई शक नहीं कि हमारा शरीर और दिमाग किस तरह के काम करता है इसमें हमारी नींद का भी अहम रोल होता है. अगर आपका शरीर थका हुआ है तो जाहिर सी बात है आपकी सेक्स करने की इच्छा भी कम हो जाएगी. इन सबके जरिए आपकी नींद की क्वॉलिटी बेहतर होती है. जब आप रिलैक्स रहेंगे तो बेड में ज्यादा ऐक्टिव रहेंगे.

​सेक्स में खलल डालता है स्ट्रेस
स्ट्रेस को दूर करने का भी बेहतरीन तरीका है ऐक्युपंक्चर. पार्टनर संग इंटिमसी इंजॉय करने के लिए बेहद जरूरी है कि आप पूरी तरह से रिलैक्स्ड रहें. सेक्स ड्राइव में कमी की एक बहुत बड़ी वजह लोगों का इन दिनों बढ़ता स्ट्रेस है. ऐक्युपंक्चर शरीर में हर दिन जमा हो रहे और तेजी से बढ़ने वाले स्ट्रेस को दूर करता है जिससे आपकी सेक्स ड्राइव, सेक्स डिजायर और लिबिडो में बढ़ोतरी होती है.

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!