पैसे कमाने के लिए इस एक्ट्रेस ने शुरू किया ये काम, वायरल हुआ विडियो

फिल्म ‘बाहुबली 2’ के हिट होने के बाद से ‘देवसेना’ यानी अनुष्का शेट्टी घर घर में प्रसिद्ध हो गईं । इस फिल्म के दौरान ही प्रभास  अनुष्का के बीच के अफेयर भी सोशल मी़डिया पर बहुत ज्यादा चर्चा का विषय बने थे.

लेकिन बाद में उनके दूर होने का बात भी सुनमे को मिलने लगी. अनुष्का साउथ फिल्म की एक्ट्रेस है  वो अभी भी साउथ की ही फिल्में कर रही हैं । उनका बॉलीवुड में आने का कोई इरादा नहीं है .

अनुष्का शेट्टी का वास्तविक नाम स्वीटी शेट्टी है. अनुष्का ने वर्ष 2005 में फिल्म ‘सुपर’ से डेब्यू किया था.फिल्मों में आने से पहले अनुष्का शेट्टी ने बहुत ज्यादा स्ट्रगल किया क्योकि अनुष्का की फैमिली बैकग्राउंड से कोई भी फिल्म इंडस्ट्री से नहीं था. अपने फिल्मी सफर के दौरान वो मंगलुरु में एक योगा इंस्ट्रक्टर का कार्य करती हैं. उनकी खूबसूरती को देखकर एक डायरेक्टर ने उन्हें फिल्म में कार्य करने का ऑफर दिया. अनुष्का ने वर्ष 2005 में अपनी पहली फिल्म ‘सुपर’ में कार्य किया. इसके बाद तो उन्होंने कई तेलुगु फिल्में की.

अनुष्का की फिल्म ‘साइज जीरो’ उनकी यादगार फिल्मों में से एक मानी जाती है. क्योंकि इस फिल्म के लिए उन्हें अपना वजन 20 किलो बढ़ाना था. इसके बाद से उनके एक्टिंग को हर किसी ने सराहा  वो फिर एक के बाद एक सफलता की सीढ़ियां चढ़ना प्रारम्भ करने लगी. वर्ष 2010 में अनुष्का ने तमिल फिल्म ‘सिंघम’ में कार्य करके लोगों को अपना दीवाना बना दिया.

साल 2013 में आई ‘सिंघम 2’ में भी अनुष्का ने दमदार एक्टिंग की. वर्ष 2009 की फिल्म ‘बिल्ला’ में अनुष्का शेट्टी ने प्रभास के साथ कार्य किया था. प्रभास अनुष्का को देखते ही उनके दीवाने हो गए थे. शूटिंग के दौरान दोनों में करीबियां बढ़ीं  अफेयर की खबरें आने लगीं