सीएए विरोध

शाहीन बाग और पार्क सर्कस में सीएए विरोध में बैठे लोग पाकिस्तानी, सच जानकार सरकार ने…

दिल्ली के शाहीन बाग और कोलकाता के पार्क सर्कस में नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के विरोध में बैठे लोगों में से अधिकांश बांग्लादेशी और पाकिस्तानी हैं।

सीएए विरोध

सिन्हा ने सोमवार को कहा, ‘शाहीन बाग और पार्क सर्कस में बैठे ज्यादातर लोग बांग्लादेश और पाकिस्तान के घुसपैठिए हैं। वे बच्चों और महिलाओं को ढाल के रूप में इस्तेमाल करके विरोध कर रहे हैं। हाल ही के वीडियो से पता चला है कि वे भारत को विभाजित करना चाहते हैं और असम को तोड़ देंगे। क्या देश में रहने वाले लोग कभी इस देश को विभाजित करने की बात कह सकते हैं?।

कार सवार लड़को ने इंटर की छात्रा को अगवा कर चलती गाड़ी में 3 घंटे तक बुझाई हवस की प्यास व फिर…

इन देश में हर तरफ नागरिकता संशोधन कानून के विरोध की आग फैली है, अलग अलग जगहों से विरोध की ख़बरें आ रहीं हैं. एक तरफ जहन केंद्र सरकार इसे लेकर अपनी साख बनाने में जुटी है, वही विपक्ष इस मुद्दे को लेकर केंद्र पर निशाना साध रहा है. कुल मिलकर इस मामले को लेकर राजनीति इस समय चरम पर है. हर कोई इसे राजनीतिक फायदे के लिए इस्तेमाल करना चाह रहा है.

काजल राघवानी व खेसारी लाल के इस गाने ने मचाया धमाल, देख लोग हुए पागल

नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ शाहीन बाग में चल रहे विरोध प्रदर्शन पूरे देश में चर्चा का विषय बना हुआ है. इसे लेकर बीजेपी के नेताओं के नित नए बयान सामने आ रहे हैं. इसी को लेकर बीजेपी नेता राहुल सिन्हा ने कुछ ऐसा ही विवादित बयान दिया है. राहुल ने कहा कि शाहीन बाग में बैठे ज्यादातर लोग भारतीय नहीं बल्कि पाकिस्तानी हैं. ये लोग या तो बांग्लादेश से आये हैं या फिर पाकिस्तान से.

राहुल सिन्हा से पहले रविशंकर प्रसाद ने की थी प्रदर्शन की आलोचना-

आपको बता दें कि शाहीन बाग़ में राहुल सिन्हा से पहले रविशंकर प्रसाद ने भी यहाँ हो रहे प्रदर्शन की आलोचना की थी. राहुल ने कहा कि शाहीन बाग अब एक इलाका भर नहीं है बल्कि ये एक विचार बन गया है जहां भारते के झंडे का इस्तेमाल उन लोगों को छिपाने के लिए किया जा रहा है जो देश को बांटना चाहते हैं.