22वीं मंजिल से इस युवक ने किया ये कारनामा, देख लोगो में हुआ झगड़ा

गुरुग्राम सेक्टर-82 स्थित मैप्सका कासा बेला सोसाइटी में सोमवार रात को महिला चिकित्सक की 22वीं मंजिल से गिरकर मृत्यु हो गई.

वह रात पौने नौ बजे घर से दूसरे टावर में अपने किसी जानकार से मिलने जा रही थीं. इसी दौरान यह एक्सीडेंट हो गया. पुलिस ने मृत शरीर का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया. महिला चिकित्सक के परिजनों से भी पुलिस ने पूछताछ की, लेकिन किसी ने कोई आरोप नहीं लगाया.

मूलरूप से राजस्थान के करौली निवासी वीरेंद्र गोयल पत्नी ऋचा अग्रवाल (35)  सात वर्षीय बेटी के साथ सोसाइटी में मार्च 2019 से रह रहे हैं. उन्होंने बताया कि वह टावर ए1 में दूसरी मंजिल पर किराए के फ्लैट में रहतें है. उनकी पत्नी दंत डॉक्टर थीं, जबकि वह खुद एक व्यक्तिगत कंपनी में आईटी मैनेजर हैं.

सोसाइटी में रहने वाले लोगों ने बताया कि पति-पत्नी में अक्सर किसी बात को लेकर टकराव रहता था. इस कारण ऋचा तनाव में रहती थीं. अक्सर वह घर में ही रहती थीं. सोमवार रात को भी दोनों में झगड़ा हुई थी. इसके बाद ऋचा टावर ए-2 में अपने किसी जानकार से मिलने गई थीं. लेकिन वहां ताला लगा हुआ था. उसके बाद वह 22वीं मंजिल पर बनी बालकनी से आकस्मित नीचे गिर गईं. मौके पर ही उनकी मृत्यु हो गई. आवाज सुनकर सोसाइटी के सुरक्षाकर्मी सहित अन्य लोग मौके पर पहुंचे  उसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई. पुलिस ने मृत शरीर कब्जे में लेकर शवगृह में भेज दिया.

दंत डॉक्टर थीं : सूचना मिलते ही ऋचा के परिजन भी गुरुग्राम पहुंच गए. वाटिका चौकी प्रभारी उप निरीक्षक जसवंत ने बताया कि ऋचा के माता-पिता ने भी किसी प्रकार की शिकायत नहीं की. मृत शरीर का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है. मुद्दे में किसी के भी विरूद्ध कोई कार्रवाई नहीं की गई है. ऋचा की विवाह सात वर्ष पहले हुई थी. वह दंत डॉक्टर थीं.