इस दिन लॉंच होगी New Honda Adventure बाइक, जानिए क्या होगी खासियत

आगामी मोटरसाइकिल में हॉर्नेट 2.0 के समान स्प्लिट ग्रैब हैंडल होंगे, हालांकि इसमें सिंगल सीट मिलेगी न कि स्प्लिट-सीट सेटअप. अंत में, होंडा की प्रीमियम मोटरसाइकिल मार्की बिग विंग का कोई उल्लेख नहीं है, जो 300cc और अधिक की इंजन क्षमता वाली मोटरसाइकिलें बेचती है, जिसका अर्थ है कि इसे होंडा रेड विंग, या नियमित होंडा डीलरशिप नेटवर्क के तहत बेचा जाएगा.

यह मोटरसाइकिल हॉर्नेट 2.0 पर आधारित होगी. टीज़र में, हमें मोटरसाइकिल के हेडलैम्प्स, रियरव्यू मिरर्स और इस तथ्य पर एक स्पष्ट नज़र आती है कि इसमें बिल्ट-इन इंडिकेटर्स के साथ नोज गार्ड हैं. होंडा की मोटरसाइकिलों के वर्तमान लाइनअप पर एक नजदीकी नजर डालने से पता चलता है कि हेडलैम्प और रीयरव्यू मिरर – ये सभी होंडा हॉर्नेट 2.0 के समान हैं.

जापानी ऑटोमेकर होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने अपनी नई आगामी मोटरसाइकिल का टीज़र जारी किया है जो 19 अगस्त को भारत में लॉन्च होगी. हालांकि टीज़र हमें आगामी मोटरसाइकिल के बारे में बहुत कुछ नहीं बताता है.

15-सेकंड के टीज़र में शहरी सवारी की स्थिति के पर्याप्त शॉट्स हैं, जिसमें शहर की सड़कें भी शामिल हैं और साथ ही सड़क के एक सुव्यवस्थित मोड़ को देखते हुए सवार का एक शॉट भी है.

मोटरसाइकिल के कई शॉट्स राइड किए जा रहे हैं जो राइडर के राइडिंग एर्गोनॉमिक्स को दर्शाता है और यह स्पष्ट रूप से इंगित करता है कि यह एक एडवेंचर मोटरसाइकिल है.