इस हफ्ते कपिल शर्मा शो में ‘हम आपके हैं कौन’ वाली माधुरी दीक्षित की तरह दिखेंगी भारती सिंह

टीवी का लोकप्रिय कॉमिडी शो द कपिल शर्मा शो छोटे परदे पर धमाल मचाए हुए है. कपिल शर्मा के साथ-साथ उनके को स्टार भी खूब मनोरंजन करते हैं. इस हफ्ते भारती सिंह कपिल शर्मा शो में ‘हम आपके हैं कौन’ वाली माधुरी दीक्षित की तरह दिखेंगी.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि फिल्म हम आपके हैं कौन में ‘दीदी तेरा देवर दीवाना’ गाने के वक्त माधुरी दीक्षित ने जो ड्रेस पहना था, कुछ उसी तरह की ड्रेस पहनकर स्टेज पर आएंगी भारती सिंह. भारती सिंह अपनी माधुरी दीक्षित की तरह दिखने वाली तस्वीर पोस्ट भी की हैं. भारती की यह तस्वीर वायरल हो रही है.

सोशल मीडिया पर सामने आई तस्वीर में भारती सिंह को बैंगनी साड़ी में देख सकते हैं. वह उस साड़ी को उसी तरह पहनी हैं जैसे माधुरी ने पहनी थी. उनकी पीठ भी माधुरी की याद दिला देगी. गहने भी कुछ उसी तरह हैं. भारती ने पोस्ट का कैप्शन लिखा है, ‘ओ..यार मैं सेम टु सेम माधुरी दीक्षित की तरह नहीं लग रही.’भारत की तस्वीर को आम लोगों के साथ-साथ कई सिलेब्रिटीज ने भी प्रशंसा की है. राखी सावंत ने ‘वाह’ कहा है। वहीं निया शर्मा ने लिखा है कि ‘आप नैचुरली मजाकिया हैं’.माधुरी की तस्वीर को देखकर लग रहा है कि इस बार कपिल शर्मा शो खूब मजेदार होने वाला है. ध्यान रहे कि इस बार कपिल के शो में बॉलिवुड के दबंग सलमान खान आने वाले हैं.