Friday , September 25 2020 11:40
Breaking News

गलती से वायरल हुआ कियारा आडवाणी का ये विडियो , देख मचा हडकंप

कियारा ने गाने की रिलीज की अनाउंटमेंट करते हुए मोशन पोस्टर शेयर कर कैप्शन में लिखा था,’कल तो बाय गॉड मजा आ जाएगा। आप जानते हैं कि यह क्या है? नहीं पता तो इंतजार करो करो। बस ये समझ लो कि एक ‘हसीना पागल दीवानी’ होने वाली है।’

 

कियारा की फिल्म ‘इंदु की जवानी’ बॉक्स ऑफिस पर 5 जून 2020 को रिलीज होने वाली थी। लेकिन कोरोना वायरस महामारी के मद्देनजर फिल्म की रिलीज डेट को मेकर्स ने आगे खिसका दिया था। ये फिल्म अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी।

15 सितंबर को रिलीज हुए इस गाने को अबतक 12 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। गाने में एक्ट्रेस नीले रंग के लहंगे में अपनी दिलकश अदाओं से फैंस को घायल करती नजर आ रह हैं।

वीडियो के कमोंट बॉक्स में फैंस कियारा के डांसिंग स्कील और अदाओं की जमकर तारीफ कर रहे हैं। वहीं इस गाने को सिंगर मीका सिंह ने आवाज दी है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की अपकमिंग फिल्म इंदू की जवानी का पहला गाना हसीना पागल दीवानी आउट हो चुका है। गाने में कियारा जबरदस्त धमाल मचा रही हैं।

साथ ही कियारा की अदाएं भी दिल लूट लेने वाली हैं। ‘हसीना पागल दीवानी’ गाना साल 1998 में रिलीज हुए पॉपुलर सॉन्ग ‘सावन में लग गई आग’ का रीमेक है।

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!