Entertainment

उत्तरी अमेरिका में 20 लाख डॉलर के पार पहुंची वेट्टैयन, रजनीकांत के नाम हुई यह खास उपलब्धि

सुपरस्टार रजनीकांत इन दिनों अपनी फिल्म वेट्टैयन को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में इस फिल्म ने सिनेमाघरों में दस्तक दी है। भारत में इस फिल्म को मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है। हालांकि, उत्तरी अमेरिका में यह फिल्म अच्छा प्रदर्शन कर रही है।ताजा आंकड़ों की मानें तो यह फिल्म उत्तरी अमेरिका में 20 लाख डॉलर की कमाई कर चुकी है। रजनीकांत भारत के उन सितारों में से एक हैं, जिनके प्रशंसकों की संख्या विदेश में भी काफी ज्यादा है। यही वजह है कि उनकी यह फिल्म दूसरे देश में भी अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

उत्तरी अमेरिका में हुई फिल्म की इस कमाई के साथ रजनीकांत के नाम एक खास उपलब्धि जुड़ गई है। अब रजनीकांत सबसे ज्यादा उत्तरी अमेरिका में दो मिलियन यानी 20 लाख डॉलर की कमाई वाली फिल्में देने वाले अभिनेता बन गए हैं। दक्षिण भारत के किसी अभिनेता ने अब तक यह उपलब्धि हासिल नहीं की है।

फिल्म की स्टारकास्ट की बात करें तो रजनीकांत के अलावा इस फिल्म में अमिताभ बच्चन ने भी काम किया है। फिल्म हम के कई वर्षों के बाद दोनों एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आए हैं मंजू वारियर, रितिका सिंह, राणा दग्गुबाती, फहद फासिल, दुशारा विजयन समेत और भी कई शानदार कलाकार हैं। लाइका प्रोडक्शंस के बैनर तले बनी इस फिल्म का निर्देशन टीज ज्ञानवेल ने किया है। वहीं, अनिरुद्ध रविचंदर ने इस फिल्म को अपनी धुनों से सजाया है।

Related Articles

Back to top button