Breaking News

इस शख्‍स की करतूत जान सन्‍न रह जाएंगे आप, 240 महिलाओं को बना रखा था गुलाम और इंसान व जानवरों के साथ बनवाता था सम्बन्ध

Loading...

पुलिस ने यहां के 32 साल के एक शख्‍स को ऐसी करतूत के लिए गिरफ्तार किया है जिसे जानने के बाद आप सन्‍न रह जाएंगे। जी हां इस शख्‍स ने कथित तौर पर 240 महिलाओं को सेक्‍स स्‍लेव (सेक्‍स के लिए गुलाम बनाकर रखना) बना रहा था। इतना ही नहीं, उसने इन महिलाओं को कई अजनबियों और जानवरों तक से संबंध बनाने को मजबूर किया। इस हैवान का नाम रोनी स्केल्ब है। विस्‍तार से जानिए पूरा मामला

महिलाओं को ऐसे फंसाता था फिर बना लेता था सेक्‍स स्‍लेव
अंग्रेजी वेबसाइट डेली मेल की खबर के मुताबिक रोनी सेल्स रिप्रेजेंटेटिव है। इसके अलावा वो एक चर्च का ग्रुप लीडर भी है। पुलिस का कहना है कि 32 वर्षीय आरोपी ने 11 राज्यों में चार साल की अवधि के दौरान महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार किया गया। रोनी ने फेसबुक और वॉट्सऐप पर कई सारी फेक प्रोफाइल्स बनाई थीं। इन्हीं के जरिए ये लड़कियों और औरतों से संपर्क करता था। उनसे कहता था कि अगर वो उसे न्यूड तस्वीरें और वीडियो देंगी, तो उसके बदले वो उन्हें 2 लाख रुपए देगा।

Loading...

न्‍यूड फोटो मिलने के बाद करता था ब्‍लैकमेल और फिर…

न्यूड तस्वीरें हासिल करने के बाद रोनी महिलाओं को बैंक ट्रांसफर की फर्जी रसीद भेज देता था। इसके बाद वह महिलाओं को ब्लैकमेल करता था और दोस्तों-रिश्तेदारों को उनके फुटेज भेजने की धमकी देता था। पीड़ित महिलाओं को धमकाने के बाद आरोपी उन्हें और वीडियो-फोटोज भेजने को कहता था। एक पीड़िता ने बताया कि उससे एक दिन में 20 बार ऐसी तस्वीरें मांगी गई। कई महिलाओं को मिलने के लिए बुलाकर आरोपी ने रेप भी किया। जबकि कुछ महिलाओं को अजनबियों और जानवरों से संबंध बनाने पर मजबूर किया।

कई महिलाओं से सेक्‍स कॉन्‍ट्रैक्‍ट पर करवाए थे सिग्‍नेचर

जानकारी के मुताबिक रोनी ने कई महिलाओं से जबरन सेक्‍स कॉन्‍ट्रैक्‍ट पर सिग्‍नेचर करवाए थे। इस कॉन्‍ट्रैक्‍ट में था कि महिला कभी उसपर रेप का आरोप नहीं लगाएगी और जब वो चाहेगा शारीरिक संबंध बना सकेगा। कॉन्‍ट्रैक्‍ट के हिसाब से वो औरतों के साथ जो चाहे कर सकता है। खुद को खुश करने के लिए वो औरतों को बुरी तरह से पीट भी सकता है। पुलिस ने रोनी को 11 अक्‍टूबर को गिरफ्तार किया था। पुलिस को रोनी के घर से लैपटॉप, टैबलेट और यौन वेशभूषा का विवरण देने वाले दस्तावेज बरामद हुए हैं।

रोनी खुद को गलत नहीं मान रहा, जानिए क्‍या कहना है उसका

रोनी ने कई टीनेज लड़कियों का शोषण किया है। रोनी इस वक्त पुलिस की गिरफ्त में है। उसका कहना है कि उसने कोई गलती नहीं की है। उसने किसी औरत का रेप नहीं किया है। रोनी ने कहा, ‘जब आप रेप की बात करते हो, तो आप हिंसा जैसी चीज इमेजिन करते हो। मैंने कभी भी किसी के साथ ऐसा नहीं किया। मैं निर्दोष हूं।’

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!