इस शख्स ने शुरू की महेश बाबू की स्पेशल कोचिंग, प्रभास, जूनियर एनटीआर और रामचरण के रहे गुरु

साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू की एस एस राजामौली के निर्देशन में बनने जा रही अगली फिल्म में उनका लुक क्या होगा, ये देखना तो दिलचस्प होगा ही, साथ ही ये देखना भी रोचक होगा कि वह इस किरदार के लिए कौन सा नया अंदाज अपनाते हैं। जानकारी के मुताबिक महेश बाबू के इस रोल के लिए राजामौली ने अपने एक खासमखास अभिनेता को उनकी कोचिंग पर लगाया है, ये अभिनेता इससे पहले जूनियर एनटीआर, रामचरण और प्रभास की कोचिंग भी राजामौली की फिल्मों में कर चुके हैं।

कोडुरी श्रीसल्ला श्री राजामौली को आम बोलचाल में उनके प्रशंसक एस एस राजामौली के नाम से ही जानते हैं। अपनी पिछली फिल्म ‘आरआरआर’ से गोल्डन ग्लोब और ऑस्कर पुरस्कार समारोहों तक में धूम मचाने वाले निर्देशक राजामौली की अगली फिल्म के हीरो महेश बाबू होंगे, ये जानकारी अब सबको पता है लेकिन ये फिल्म क्या है, इसकी कहानी क्या है और फिल्म में महेश बाबू का किरदार क्या है, इसके बारे में पहली बार राजामौली अगले महीने अपने प्रशंसकों को एक झलक दिखाने वाले हैं।

राजामौली की महेश बाबू अभिनीत फिल्म के लिए पूरे देश में अलग अलग स्थानों पर शूटिंग से पहले की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। इसके अलावा दुनिया की कुछ मशहूर जगहों पर भी फिल्म की शूटिंग होनी है। इन स्थानों से कुछ अहम दृश्यों के लिए फुटेज भी हैदराबाद पहुंच चुकी है। इस फिल्म में महेश बाबू एक अलग ही रंग रूप में नजर आने वाले हैं और इस लुक्स को दर्शकों के छुपाए रखने के लिए वह इन दिनों सार्वजनिक कार्यक्रमों में कम ही नजर आते हैं। पिछली बार उन्हें किसी कार्यक्रम में तब देख गया था जब वह

राजामौली के करीबी बताते हैं कि महेश बाबू के साथ बन रही उनकी फिल्म का अभी तक नाम तय नहीं हुआ है। महेश बाबू के 9 अगस्त को होने वाले जन्मदिन समारोह पर राजामौली अपनी नई फिल्म की जो झलक दिखाने वाले हैं, उसके साथ फिल्म के नाम का भी एलान हो सकता है। राजामौली की पिछली तीनों फिल्में ‘बाहुबली’, ‘बाहुबली 2’ और ‘आरआरआर’ घरेलू बॉक्स ऑफिस पर तो ब्लॉकबस्टर फिल्में रही ही हैं, इन फिल्मों ने दुनिया भर में भी बेहतरीन कमाई करके भारतीय सिनेमा की प्रतिष्ठा को एक नई ऊंचाई पर पहुंचाया है। अभिनेता प्रभास की नाग अश्विन निर्देशित फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ में राजामौली एक खास भूमिका निभाते भी नजर आए हैं।

राजामौली के काम करने के तरीके को करीब से जानने वाले बताते हैं कि वह अपनी हर फिल्म के हर मुख्य किरदार के संवादों और उनके दृश्यों का पूरा ब्रेकडाउन एक एक्टिंग कोच से तैयार कराते हैं। राजामौली के ये कोच कोई और नहीं बल्कि सुप्रसिद्ध अभिनेता नासर हैं। नासर ने ही प्रभास को ‘बाहुबली’ सीरीज की फिल्मों में कोचिंग दी थी और बताते हैं कि उन्होंने ही फिल्म ‘आरआरआर’ के लिए रामचरण और जूनियर एनटीआर के किरदारों का पूरा ब्रेकडाउन तैयार किया था।