श्रद्धा के इस अंग को पहले किया था अलग आफताब की निशानदेही पर जारी …की तलाश

श्रद्धा वाकर मर्डर केस में एक और नया खुलासा हुआ है। जांच के दौरान दिल्ली पुलिस को जानकारी मिली है कि आफताब ने श्रद्धा के शव को टुकड़ों में काटने के लिए चाइनीज चाकू (क्लीवर) का यूज किया था। दिल्ली पुलिस ने आफताब के किराए वाले फ्लैट से एक से अधिक धारदार हथियार बरामद किए हैं।

सूत्रों के मुताबिक, पूछताछ के दौरान आफताब ने बताया कि गला घोंटने के बाद श्रद्धा की मौत हो गई। इसके बाद उसने पहले श्रद्धा के दोनों हाथ काटे। नार्को टेस्ट के दौरान आफताब ने पुलिस को ये भी जानकारी दी कि जिस चाइनीज चाकू का इस्तेमाल उसने श्रद्धा के शव को काटने के लिए किया था, उस हथियार को उसने कहां फेंका है। पुलिस अब आफताब की निशानदेही पर चाइनीज चाकू की तलाश कर रही है।

आफताब ने अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वाकर का गला घोंट दिया था और उसके शव के 35 टुकड़े कर दिए थे, जिसे उसने कई दिनों तक शहर भर में फेंकने से पहले दक्षिण दिल्ली के महरौली में अपने आवास पर 300 लीटर के फ्रिज में रखा।

28 वर्षीय आरोपी का नार्को एनालिसिस टेस्ट गुरुवार को दिल्ली के रोहिणी के एक अस्पताल में किया गया था। पुलिस अब उस दुकान का पता लगाने की कोशिश कर रही है, जहां से आफताब ने वह हथियार खरीदा था, जिसका इस्तेमाल उसने श्रद्धा वाकर के शरीर के टुकड़े करने के लिए किया था।

इसके अलावा, पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि क्या हथियार 18 मई से पहले खरीदा गया था, जिस दिन आरोपी ने कथित तौर पर श्रद्धा की हत्या की थी या नहीं।

आफताब अमीन पूनावाला को 12 नवंबर को गिरफ्तार किया गया था और पांच दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया था, जिसे 17 नवंबर को पांच दिनों के लिए और बढ़ा दिया गया था। अदालत ने 26 नवंबर को उन्हें 13 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था।