Sunday , December 8 2019 1:57
Breaking News

इस पाक क्रिकेटर ने शेयर की अर्धनग्न तस्वीर जिसे देख लोगो ने पाक से बाहर ही रहने की दी सलाह

इंग्लैंड (England) में हुए आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 (ICC World Cup 2019) के बाद से ही पाकिस्तान के क्रिकेटर मोहम्मद हफीज (Mohammad Hafeez) का वक्त अच्छा नहीं चल रहा है. पहले तो पाकिस्तान के इस ऑलराउंडर को साल 2019-20 के लिए हुए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (Pakistan Cricket Board) के सेंट्रल कांटेक्ट पाने वाले 19 खिलाड़ियों की सूची में जगह नहीं मिली. इसके बाद उन्हें श्रीलंका के खिलाफ ऐतिहासिक सीरीज के लिए चुनी गई टीम में भी शामिल नहीं किया गया. बता दें कि गद्दाफी स्टेडियम में हुए आतंकी हमले के बाद से श्रीलंकाई टीम पहली बार पाकिस्तान का दौरा कर रही है. मोहम्मद हफीज फिलहाल कैरेबियाई प्रीमियर लीग में सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स टीम का हिस्सा हैं.

पाकिस्तान (Pakistan) के ऑलराउंडर 38 साल के मोहम्मद हफीज (Mohammad Hafeez) ने रविवार को एक फोटो शेयर की, जिसमें उन्होंने लिखा, खूबसूरत सेंट लूसिया में सूर्यास्त का नजारा. मोहम्मद हफीज की इस पोस्ट पर तुरंत ही टिप्पणियों की बाढ़ सी आ गई. हालांकि इनमें अधिकतर में हफीज पर तंज ही कसा गया था. एक ट्रोलर ने मोहम्मद हफीज की बिना कपड़ाें की फोटो देखकर उन्हें जाहिल इंसान बताया तो एक ने कहा कि आप पाकिस्तान से बाहर ही रहें तो ही अच्छा है. एक ट्रोलर ने तो यहां तक कह दिया कि विराट कोहली (Virat Kohli) की नकल करने से अच्छा है कि उनके मैदान पर प्रदर्शन की नकल करो

पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) के कोच मिस्बाह उल हक (Misbah Ul Haq) ने हाल ही में कहा था कि मोहम्मद हफीज (Mohammad Hafeez) भविष्य की हमारी योजनाओं से बाहर नहीं हैं. जो भी टीम के लिए उपयुक्त और प्रभावी होगा, उसे भविष्य में टीम में शामिल किया जाएगा. मोहम्मद हफीज कैरेबियाई प्रीमियर लीग की टीम सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स की ओर से लगातार दूसरे सीजन में खेल रहे हैं. हालांकि इस साल वह अभी तक कोई प्रभावशाली प्रदर्शन नहीं कर सके हैं.

मोहम्मद हफीज (Mohammad Hafeez) ने कैरेबियाई प्रीमियर लीग (Caribbean Premier League) में इस साल छह मैचों में महज 114 रन ही बनाए हैं. उनका औसत 19 का रहा है जबकि इनमें एक भी अर्धशतक शामिल नहीं हैं. गेंदबाजी में उन्होंने दो विकेट लिए हैं. जहां तक बात अंतरराष्ट्रीय करियर की है तो हफीज ने 55 टेस्ट में 37.64 की औसत से 3652 जबकि 218 वनडे में 32.90 की औसत से 6614 रन बनाए हैं. हफीज ने 89 टी-20 मैच भी खेले हैं. इनमें उन्होंने 24.46 की औसत से 1908 रन बनाए हैं.

Share & Get Rs.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!