निक्की तम्बोली और टोनी कक्कड़ का ये नया गाना हुआ रिलीज़ , देख लोगो को लगा करंट

Share & Get Rs.

टोनी कक्कड़ और निक्की दोनों के फैंस इस गाने का काफी दिनों से इंतजार कर रहे थे। गाने का पहला पोस्टर 8 जून को शेयर किया गया था और तब से टोनी और निक्की को एक साथ देखने के लिए उनके चाहने वाले काफी उत्साहित थे। फाइनली उनका इंतजार इस गाने के रिलीज़ के साथ ख़त्म हुआ है।

गाने को अंशुल गर्ग ने प्रोडूस किया है और इसको आगम मान और अज़ीम मान ने डायरेक्ट किया है। गाने के बोल टोनी ने लिखे है और इसको कंपोज़ और गाया भी उन्होंने ही है। टोनी कक्कड़ के बाकी गानो की तरह यह गाना भी डांस नंबर है और आने वाले दिनों में हर कोई इसको गुनगुनाने वाला है और इसपर थिरकने वाला है ।

निक्की ने गाना अपने सोशल मीडिया पर सबके साथ शेयर करते हुए लिखा, “इट्स आउट ” गाने को टोनी कक्कड़ ने गाया है और यह एक पेप्पी डांस नंबर है।

गाने में आप देख सकते है टोनी निक्की के साथ फ़्लर्ट करते हुए नजर आ रहे है। जैसे की गाने के बोल है ‘नंबर लिख ‘ , पूरे गाने में आप देख सकते है की टोनी निक्की को अपना फ़ोन नंबर देकर फ़ोन करने की बात कर रहे है।

निक्की तम्बोली बिग बोस के बाद से हर जगह छायी हुई है। इस वक़्त वह केप टाउन में खतरों के खिलाडी सीजन 11 की शूटिंग में व्यस्त है। पिछले हफ्ते 11 जून को उनका एक पंजाबी म्यूजिक वीडियो ‘कल्ला रह जायेंगा’ रिलीज़ हुआ था और आज उनका टोनी कक्कर के साथ एक और म्यूजिक वीडियो रिलीज़ हो गया है जिसका नाम है ‘नंबर लिख’

 

Share & Get Rs.
error: Vision 4 News content is protected !!