कोरोना को लेकर दिल्ली की इस महिला ने दिया अजीबोगरीब जवाब, बोली – इंजेक्शन से नहीं इससे ठीक होगा कोरोना…

महिला ने कहा कि लॉकडाउन का असर शराबियों पर पड़ेगा. हमे दवाई (कोरोना वैक्सीन) से नहीं, शराब से फायदा होगा. इतना ही नहीं महिला ने यह भी कहा कि मुझे शराब पीते हुए 35 साल हो गए हैं. मैंने इसके अलावा कोई और डोज नहीं ली. लॉकडाउन लगने की बात पर महिला ने कहा कि ‘बस ठेके खुले रहने चाहिए’.

एक मीडियाकर्मी ने जब महिला से पूछा कि आप किसलिए शराब लेने आईं हैं, तब महिला ने कहा कि ‘इंजेक्शन फायदा नहीं करेगी, ये शराब फायदा करेगी’. महिला ने कहा कि जितनी शराब बिकेगी, उतने ही शराब पीने वाले लोग ठीक रहेंगे.

लॉकडाउन के ऐलान के बाद से ही लोगों की भीड़ शराब के दुकानों पर इकट्ठी होना शुरू हो गई है. जहां कोरोना से बचाव के लिए लोग अपना वैक्सीनेशन (Corona Vaccination) करवा रहे हैं और अन्य सावधानियां बरत रहे हैं.

वहीं दिल्ली के ही शिवपुरी गीता कॉलोनी (Shivpuri Geeta Colony) से एक अजीबोगरीब वाकया सामने आया है, जहां शराब खरीदने के लिए दुकान पर खड़ी महिला ने अजीबोगरीब बात कही. उन्होंने कहा कि ‘इंजेक्शन से कोई फायदा नहीं होगा, ये शराब ही फायदा देगी’.

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से कोरोना (Coronavirus) के रोजाना रिकॉर्ड तोड़ मामले सामने आ रहे हैं. दिल्ली में कोरोना संक्रमण की रफ्तार अब तेज हो चुकी है. कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच दिल्ली सरकार ने एक हफ्ते के लॉकडाउन (Lockdown In Delhi) की घोषणा कर दी है. यह लॉकडाउन आज रात 10 बजे से लागू होगा और अगले सोमवार तक यानी 26 अप्रैल तक जारी रहेगा.