जानिए 300 रुपए खर्च कर करोड़पति बना 24 साल का ये लड़का, बताया चंद मिनटों का यह काम

अनंतु विजय कोचि के ही एक बडे मंदिर में बतौर क्लर्क की जॉब करते हैं। कोरोना के कहर में वह अपने घर में इकलौते कमाने वाले हैं। जब लॉकडाउन लगा तो उनकी बहन की नौकरी चली गई। ऐसे में उनके ऊपर ज्यादा बोझ आ गया फिर उन्होंने अपने भाग्य पर भरोसा करके बंपर लॉटरी का टिकट खरीद लिया।

रविवार शाम जब केरल सरकार ने ओनम बंपर लॉटरी 2020 के नतीजे घोषित किए तो ईनाम जीते वालों एक नाम अनंतु का भी था, जिसने 12 करोड़ का बंपर ईनाम अपने नाम किया।

अनंतु ने बताया कि उनको इस 12 करोड़ की लॉटरी में से टैक्स और अन्य चार्जेस काटने के बाद भी उसे 7.5 करोड़ रुपए मिलेंगे। अनंतु को यह पहला प्राइज महिला है वहीं उसके अलावा 6 अन्य लोगों को दूसरा प्राइज मिला है। जिनको एक-एक करोड़ रुपए मिलेंगे।

दरअसल, ऐसी किस्मत धनी हैं कोचि के रहने वाले अनंतु विजयन जिन्होंने अपनी भाग्य की दम पर बंपर लॉटरी का 300 रुपए का टिकट खरीदा था। अब 12 करोड़ की लॉटरी खुली है।

उन्होंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि उनके पास एक दिन इतना पैसा आ जाएगा। अनंतु का कहना है कि इससे पहले मैंने एक बार 5000 रुपए जीते थे, इसलिए भरोसा था और टिकट खरीद लिया।

सिर्फ 300 रुपए खर्च कर करोड़पति बन गया 24 साल का ये लड़का, जानिए कैसे चंद मिनटों में हुआ ये कमाल जब किसी को कहीं से कोई उम्मीद नहीं रहती तो वह अक्सर कहता है कि अब तो कहीं से लॉटरी लग जाए और मैं मालामाल हो जाऊं। ऐसा ही एक अनोखा मामला केरल से आया है, जहां एक 24 साल का लड़का घर बैठे-बैठे चंद मिनटों में करोड़पति बन गया।