WhatsApp चलाने वाले जान ले ये बात , आज से हुआ ये बदलाव

Share & Get Rs.

पोस्ट के साथ एक छोटा वीडियो भी है जिसमें बिली इलिश के टाइटल ट्रैक ‘हैप्पीयर दैन एवर’ की झलक पेश की गई है। स्टिकर पैक में भी व्हाट्सएप ने वीडियो के ही कुछ हिस्सों का इस्तेमाल किया है।

 

स्टिकर पैक को आप सीधा व्हाट्सएप से या फिर ट्विटर पोस्ट में दिए गए लिंक से डाउनलोड कर सकते हैं। इसका साइज 1.2MB है। आइए जानते हैं नए पैक का कैसे इस्तेमाल करें।

बता दें कि बिली इलिश ने हाल ही में नया एलबम ‘Happier Than Ever’ लॉन्च किया है। इस म्यूजिक वीडियो का टाइटल ट्रैक काफी सुर्खियां बटोर रहा है। खास बात है कि व्हाट्सएप का नया स्टिकर पैक भी इसी नाम (Happier Than Ever) से आया है।

व्हाट्सएप ने इसकी घोषणा अपनी एक ट्विटर पोस्ट में की। कंपनी ने लिखा, “क्या आप Happier Than Ever फील कर रहे हैं? व्हाट्सएप पर अपनी फीलिंग को बिली इलिश की एलबम के साथ शेयर कीजिए।”

इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप व्हाट्सएप (Whatsapp) पर काफी समय से एनिमेटेड स्टिकर्स भेजने का फीचर मिल रहा है। यह ना सिर्फ मजेदार लगता है, बल्कि अपनी भावनाओं को व्यक्त करने का एक बढ़िया तरीका है।

Whatsapp ने अब कुछ नए एनिमेटेड और अन्य स्टिकर पैक्स को जोड़ा है। कंपनी ने एक नए एनिमेटेड स्टिकर पैक के लिए पॉप्युलर अमेरिकी सिंगर बिली इलिश के साथ पार्टनरशिप की है।

 

 

Share & Get Rs.
error: Vision 4 News content is protected !!