Breaking News

ऐसे बट्ट वाली लड़कियों को झेलनी पड़ती हैं ये 5 दिक्कतें, इस वजह से होने लगते है महिलाओं के बट्ट…

Loading...

कई लड़कियां अपने कमर के आस पास वाले हिस्से के मोटापे को लेकर बहुत ज्यादा परेशान रहती हैं, क्योंकि हिप्स का मोटापा न सिर्फ देखने में बुरा लगता है बल्कि रोजमर्रा के कई कामों में इसकी वजह से दिक्कतों का सामना करना पड़ता है।

ऐसे लड़कियां जिनका बाकी शरीर का शेप तो बिलकुल सही रहता है लेकिन  हिप्स बड़े हो जाते हैं इस कारण से उन्हें अपने लुक को लेकर शर्मिंदगी का सामना करना पड़ता है। आइये जानते हैं कि जिन लड़कियों के हिप्स फैटी हो जाते हैं उन्हें किन-किन जगहों पर मुश्किलें होती हैं……….

शॉपिंग – अगर आपके कमर का साइज़ 30 है लेकिन आपके हिप्स आकार में बहुत बड़े हैं तो आपको अपने लिए कपड़ों की शॉपिंग करने में भी कई मुश्किलें आ सकती हैं, क्योंकि हिप्स बड़े होने के कारण आप 34 साइज़ की जीन्स पहननी पड़ेगी। ऐसे में आपको अपने शरीर के हिसाब से ही कपड़ों का चुनाव करना पड़ता है।

रात में देर लौटते समय – ऐसी लड़कियां जब भी देर रात मूवी देखने जाती है तो भी उन्हें थिएटर में बैठने से लेकर वापस घर आते समय तक कई तरह की मुश्किलों का सामना करना पड़ता है । रात में ऐसी लड़कियां ज्यादा छेड़छाड़ की शिकार भी हो जाती हैं।

स्विमिंग – ऐसी लड़कियों को स्विमिंग के दौरान भी कई मुश्किलें आती हैं। ऐसे शेप के कारण आपका स्विम सूट पहनना देखने में काफी भद्दा लग सकता है। इसलिए ज़रूरी है कि आप अपनी कमर पर ऊपर से कोई और कपड़ा लपेट लें।

साइकिल चलाना – हिप्स के साइज़ बड़े होने के कारण ऐसी लड़कियों को साइकिल चलाने में भी कठिनाई होती है। ऐसे में न सिर्फ उन्हें साइकिल चलाने में दिक्कत होती है बल्कि ये देखने में भी बहुत भद्दा लगता है।

छेड़छाड़ – ऐसी लड़कियां के किसी भी पब्लिक प्लेस में जाने पर अक्सर लोग गंदे नामों से बुलाने लगते हैं या कमेंट करने लगते हैं। कॉलेज के लड़के भी ऐसी लड़कियों को लेकर कई तरह मजाक बनाने लगते हैं।

चेयर पर बैठना – ऐसी लड़कियां जब कॉलेज या स्कूल में रखी चेयर पर बैठती हैं तो हिप्स का साइज़ बड़ा होने के कारण उनकी कमर का कुछ हिस्सा चेयर के साइड से लटकने लगता है, जो देखने में भद्दा लगता है। इसके अलावा कई मोटी लड़कियां उसमें ठीक से बैठ भी नहीं पाती हैं।

नीचे झुकना – चौड़े हिप्स वाली लड़कियों को सबसे ज्यादा दिक्कत नीचे झुकने में होती है। जब वे किसी चीज को उठाने या किसी अन्य वजह से नीचे झुकती है तो शरीर का यह हिस्सा देखने में और बुरा लगने लगता है।

Loading...
Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!