Monday , September 28 2020 13:16
Breaking News

सिंधिया के इस एक ट्वीट ने मचाया हडकंप , फिर करना पड़ा डिलीट

सिंधिया के इस ट्वीट को हर राजनीतिक पार्टी ने अपने हिसाब से लिया है, कांग्रेस वाले इसको सिंधिया की घर वापसी का कदम बता रहे हैं और बीजेपी इसको कांग्रेस को दिए गए जवाब के तौर पर ले रही है.

दूसरे ट्वीट में सिंधिया ने लिखा है कि हम जमीनी कार्यकर्ता हैं और अपनी धरती मां से जुड़कर कार्य करने वालों में से हैं। हमें अपनी माटी, अपनी जनता के उज्ज्वल भविष्य की चिंता है और यदि उसके लिए हमें कुर्सी भी त्याग करनी पड़े तो हम पीछे नहीं हटते।

वहीँ एक ट्वीट को तो उन्होंने थोड़ी देर बाद ही डिलीट भी कर दिया लेकिन थोड़ी देर बाद ही उन्होंने दूसरा ट्वीट किया जिससे कयासों का दौर फिर शुरू किया। शनिवार शाम को सिंधिया उन्होंने दो ट्वीट किए।

पहले ट्वीट में केवल ‘T’ लिखा था। ट्वीट सामने आते ही वायरल होने लगा और यूजर्स उनसे सवाल पूछने लगे कि इसका मतलब टाइगर ही है या कुछ और। थोड़ी देर बाद इस ट्वीट को डिलीट कर दिया गया। हालांकि, अब तक यह स्पष्ट नहीं है कि इसका मतलब क्या था और इसे क्यों डिलीट किया गया।

कांग्रेस से बागवत कर बीजेपी में शामिल हुए राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के हर कदम को अब शक के निगाह से देखा जाता है. बता दें कि ग्वालियर-चंबल संभाग का तूफानी दौरा और शिलान्यास एवं भूमि पूजन कार्यक्रम कर रहे बीजेपी के राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शनिवार शाम एक के बाद एक ट्वीट कर राजनीतिक सरगर्मियां बढ़ा दी।

 

 

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!