Monday , September 21 2020 17:42
Breaking News

कंगना रनौत के खिलाफ महाराष्ट्र सरकार ने उठाया ये बड़ा कदम, मुंबई पुलिस करने जा रही…

कंगना रनौत दरअसल सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध मौत को लेकर भी सवाल उठाती रही हैं। हाल में उन्होंने ट्वीट किया था, ‘मुम्बई पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर जैसा महसूस हो रहा है?’ रनौत ने एक खबर भी टैग किया था जिसमें राउत ने कथित रूप से कहा था कि रनौत को यदि मुम्बई पुलिस से डर है तो उन्हें मुम्बई नहीं आना चाहिए।

 

बीएमसी के एक अधिकारी ने बताया कि नोटिस में बंगले में एक दर्जन से ज्यादा बदलावों को रेखांकित किया गया है, जैसे कि शौचालय को कार्यालय के कैबिन में तब्दील किया गया है, जबकि सीढ़ियों के साथ नया शौचालय बनाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि बीएमसी ने रनौत से 24 घंटे में इसका जवाब देने को कहा है।

इससे पहले बीएमसी भी कंगना के ऑफिस पर एक नोटिस चस्पा कर चुकी है और बताया है कि वहां गलत तरीके से रेनोवेशन हुआ है। बीएमसी की ओर से कहा गया कि मंजूरी के बिना ऑफिस में कई बदलाव किए गए हैं।

अनिल देशमुख ने कहा, ‘मैंने सदन में जवाब दिया और कहा कि कंगना रनौत के अध्ययन सुमन से रिश्ते थे। अध्ययन सुमन ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो (कंगना) ड्रग्स लेती हैं, और उन पर भी इसके लिए दवाब डालती थी। मुंबई पुलिस इस पूरे मुद्दे को विस्तार से देखेगी।’

कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच तनातनी और बढ़ गई है। महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने इसके संकेत दिए हैं। अनिल देशमुख ने मंगलवार को बताया कि विधानसभा में विधायक सुनील प्रभु और प्रताप सरनैक के सवाल पर उन्होंने सदन में बताया है कि मुंबई पुलिस इस मामले को देखेगी।

 

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!