Monday , September 21 2020 7:31
Breaking News

गृहमंत्री अमित शाह ने दिया ये बड़ा बयान, कहा शुरुआत हुई एक नए…

आज पीएम नरेंद्र मोदी श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ने राम मंदिर का भूमिपूजन करके करोड़ों लोगों की आस्था को सम्मान देने का काम किया है, इसके लिए मैं उनका हृदय से आभार व्यक्त करता हूं.अमित शाह ने आगे कहा, प्रभु श्री राम की जन्मभूमि पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

द्वारा भव्य राम मंदिर का भूमि पूजन व शिलान्यास किया गया, जिसने महान भारतीय संस्कृति व सभ्यता के इतिहास का एक स्वर्णिम अध्याय लिखा है एक नए युग की शुरुआत की है. उन्होंने कहा, अयोध्याजी में राम मंदिर निर्माण सदियों से दुनिया भर के हिंदुओं की आस्था का प्रतीक रहा है.

उन्होंने कहा, इस भव्य प्रभु श्री राम मंदिर का निर्माण प्रधानमंत्री के मजबूत निर्णायक नेतृत्व को दर्शाता है. इस अविस्मरणीय दिन पर सभी भारतवासियों को मेरी हार्दिक शुभकामनाएं. मोदी सरकार भारतीय संस्कृति उसके मूल्यों की रक्षा व संरक्षण के लिए हमेशा कटिबद्ध रहेगी.

गृहमंत्री अमित शाह ने अयोध्या में राम मंदिर के भूमि पूजन शिलान्यास को देश में एक नए युग की शुरुआत बताया है. उन्होंने बुधवार के दिन को भारत के लिए ऐतिहासिक गौरवपूर्ण बताया. गृहमंत्री अमित शाह ने राम मंदिर के निर्माण को प्रधानमंत्री के मजबूत निर्णायक नेतृत्व का प्रतीक बताया.

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!