Monday , September 21 2020 11:39
Breaking News

मोदी सरकार को हटाने के लिए राहुल गाँधी ले रहे हैं इस चीज का सहारा, उठाया ये बड़ा सवाल

राहुल मोदी सरकार को हटाने के लिए सोशल मीडिया का सहारा ले रहे हैं। रविवार को, उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर गुड्स एंड सर्विसेज टैक्स (जीएसटी) के बारे में बात की और कई सवाल उठाए। राहुल गांधी ने वीडियो जारी कर कहा कि हां। डी पी भारत में ऐतिहासिक गिरावट का एक और बड़ा कारण मोदी सरकार का गब्बर सिंह टैक्स (GST) है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के जी.पी. एस टी मतलब आर्थिक तबाही।

राहुल ने कहा कि मोदी सरकार सही थी। एस टी लागू करने में विफल उन्होंने कहा कि मि। डी पी गिरावट का एक बड़ा कारण। एस टी फ्लॉप होने वाली है। मोदी सरकार एस टी उस धारा पर हमला किया जो देश की रीढ़ है। राहुल ने भी कहा कि हां। एस टी।, यू। पी ए। यह विचार एक सरल कर लगाने का था, लेकिन राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) ने कर स्लैब को 28 प्रतिशत पर रखा, जो छोटे व्यवसाय और गरीबों के खिलाफ है।

राहुल ने आरोप लगाया कि मि। एस टी कार्यान्वयन ने लाखों छोटे व्यवसायों को बर्बाद कर दिया। लाखों नौकरियों और युवाओं का भविष्य खतरे में है। राज्यों की आर्थिक स्थिति खराब हो गई है। केंद्र सरकार ने राज्यों को निर्देश दिया है एस टी भुगतान करने में सक्षम नहीं है। कृपया करंट। एस टी गरीबों, किसानों और छोटे व्यवसायों पर हमला हो रहा है। उन्होंने कहा कि इसके खिलाफ एकजुट होना और आवाज उठाना जरूरी था। यह याद किया जा सकता है कि पहले राहुल ने कहा था कि मोदी सरकार जानबूझकर असंगठित क्षेत्र की अर्थव्यवस्था को बर्बाद कर रही है।

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!