Breaking News

अभी – अभी रक्षाबंधन को लेकर जारी हुआ ये बड़ा आदेश, होने जा रहा…

बता दें कि अनलॉक के दौरान रविवार को बाजार बंद रहने के आदेश दिए गए थे। जिसके तहत रविवार को बाजार बंद रहता था और किसी को भी दुकानें खोलने की अनुमति नहीं थी।

 

वहीं सोमवार 3 अगस्त को रक्षा बंधन आ रहा है। रक्षाबंधन से एक दिन पहले रविवार पड़ने के चलते दुकानदार व व्यापारी चिंतित थे। वे माग उठा रहे थे कि प्रशासन इस बार रविवार को दुकानें खोलने की अनुमति दे।

ताकि रक्षाबंधन के चलते रविवार को भी लोग बाजार में खरीददारी कर सके और उनका काम भी प्रभावित न हो। क्योंकि दुकानदरों व व्यापारियों को डर था कि अगर रविवार को छुट्टी होती है तो उनका माल बिना बिके ही रह जाएगा।

हालाकि इस डर से काफी कम मात्रा में ही माल की खरीददारी की जा रही थी। इस पर उपायुक्त ने रविवार को दुकानें खोलने के आदेश दिए हैं। जिसके बाद दुकानदारों व व्यापारियों ने राहत की सास ली है।

उपायुक्त जितेंद्र कुमार ने पत्र जारी करते हुए कहा कि 2 अगस्त रविवार को नियमों का पालन करते हुए दुकानें खोल सकते हैं। लेकिन इस दौरान शारीरिक दूरी व मास्क लगाने आदि नियमों का पालन करना होगा। नियमों की अनदेखी करने वाले के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

जागरण संवाददाता, झज्जर : रक्षाबंधन के त्योहार को देखते हुए बाजार में रविवार को भी दुकानें खेलने की अनुमति दे दी गई है। हालाकि अभी तक रविवार को बाजार पूर्णतया: बंद रहता था। लेकिन रक्षाबंधन को देखते हुए यह निर्णय लिया गया है।

रक्षाबंधन के त्योहार को देखते हुए बाजार में रविवार को भी दुकानें खेलने की अनुमति दे दी गई है। हालाकि अभी तक रविवार को बाजार पूर्णतया बंद रहता था।

लेकिन रक्षाबंधन को देखते हुए यह निर्णय लिया गया है। उपायुक्त जितेंद्र कुमार ने पत्र जारी करते हुए कहा कि 2 अगस्त रविवार को नियमों का पालन करते हुए दुकानें खोल सकते हैं।…

 

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!