पिता वीरू देवगन की पहली बरसी पर अजय नेशेयर की ये इमोशनल पोस्ट, लिखी ये बात

27 मई 2019 की सुबह वीरू देवगन का कार्डिएक अरेस्ट के चलते निधन हो गया था. वेटरन एक्शन डायरेक्टर वीरू देवगन के निधन की खबर फैलते ही बॉलीवुड (Bollywood) में शोक की लहर छा गयी थी. अजय देवगन ने 18 साल की उम्र में बतौर एक्टर फिल्म ‘फूल और कांटे’ से बॉलीवुड (Bollywood) में डेब्यू किया था. कहा जाता है कि अजय देवगन को स्टार बनाने का श्रेय उनके पिता वीरू देवगन को ही जाता है. वीरू खुद स्टार बनने का सपना लेकर मुंबई (Mumbai) आये थे, लेकिन उनका सपना साकार न हो सका.

साल 2019 में आज के ही दिन वो उन्हें छोड़कर दुनिया से चले गए थे. 27 मई यानी अजय देवगन के पिता वीरू देवगन की पहली बरसी है. अपने पापा को याद करके अजय आज इमोशनल हो गए. सोशल मीडिया (Media) पर उन्होंने कुछ अनदेखी तस्वीरों को शेयर कर एक इमोशनल पोस्ट भी शेयर किया है. अजय देवगन ने सोशल मीडिया (Media) पर वीडियो कोलाज शेयर किया है और लिखा है- ‘डियर डैड, आपको गए हुए एक साल हो चुके हैं.

अजय देवगन को कम उम्र में ही इसके लिए तैयार करना शुरू कर दिया था. फिल्म ‘फूल और कांटे’ में अजय देवगन के पिता ने एक्शन डायरेक्टर के तौर पर काम किया था. इसके बाद पिता-पुत्र की इस जोड़ी ने कई फिल्मों में साथ में काम किया. वीरू देवगन साल 1981 में आई फिल्म ‘क्रांति’ में एक छोटी सी भूमिका में नजर आये थे. उन्होंने 1999 में फिल्म ‘हिंदुस्तान की कसम’ को निर्देशित किया था.बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर अजय देवगन के लिए उनके पापा वीरू देवगन बहुत खास थे. एक्शन डायरेक्टर रहे वीरू देवगन बॉलीवुड (Bollywood) का एक जाना-माना नाम हैं.