यूपी के सहारनपुर में हुआ ये भयानक हादसा, 7 वर्षीय बच्ची की हुई मौत

यूपी के सहारनपुर जनपद के एक परिवार में उस वक़्त कोहराम मच गया, जब फूस के छप्पर में शॉर्ट सर्किट होने की वजह से आकस्मित आग भड़क जाने से एक बच्ची की भयावह मृत्यु हो गई जबकि दो छोटे छोटे बच्चों समेत 4 लोग बुरी तरह झुलस गए.

झुलसे बच्चों  स्त्रियों को इलाज हेतु नगर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उनकी गम्भीर हालत को देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया.

कोतवाली इलाके के भीतर आने वाले गांव बास्तम सुल्तानपुर में गांव में सूर्य निकलने से पहले ही एक परिवार का सूर्य उस वक़्त डूब गया जब आकस्मित शॉर्ट सर्किट से बिजली का तार टूटकर फुस का छप्पर डल गया  छप्पर में आग भड़क उठी. आग लगने की जानकारी मिलते ही मौके पर गांववालों भीड़ एकत्रित हो गई  ग्रामीणों ने बमुश्किल से आग बुझाई, किन्तु तब तक 7 वर्ष की एक बच्ची की झुलस कर मृत्यु हो गई.

जबकि दो बच्चे और दो स्त्रियों समेत 4 लोग गंभीर रूप से झुलस गए. बताया जा रहा है कि मृतक बच्ची की मां अपने बच्चों के साथ कुछ दिनों की छुट्टियों पर अपने मायके आई हुई थी. इसी दौरान ये भयावह एक्सीडेंट घटित हो गया. वैसे पुलिस ने मृतक बच्ची का मृत शरीर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है  घायलों का हालचाल ले रही है.