बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस का हुआ निधन, ट्वीट कर मांगी थी ये मदद

आपको बता दें कि एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘है अपना दिल तो अवारा’ से की थी। इस फिल्म में एक्ट्रेस ने ‘सान्या दलवानी’ का किरदार निभाया था। दिव्या कई विज्ञापनों में भी नजर आ चुकी थीं।वर्ष 2020 फिल्म इंडस्ट्री के लिए काल साबित हो रहा है। एक के बाद

आपको बता दें कि एक्ट्रेस दिव्या चौकसे ट्विटर पर कुछ खास ऑनलाइन नहीं रहती थीं। लेकिन अपने आखिरी ट्वीट में उन्होंने मदद मांगी थी। दिव्या का आखिरी ट्वीट सात मई का था। दिव्या ने अपने अंतिम ट्वीट में लिखा था, ‘क्या कोई misseltow थेरेपी के बारे में जानता है।मुझे सहायता की आवश्यकता है।

वहीं दिव्या की कजिन बहन सौम्या ने अपने फेसबुक अकाउंट पर लिखा कि मुझे बड़े दुख के साथ ये बताना पड़ रहा है की मेरी कजिन दिव्या चौकसे का कैंसर की वजह से बहुत छोटी सी उम्र मे आज निधन हो गया है।एक्ट्रेस कैंसर से पीड़ित थीं। एक्ट्रेस की खास करीबी निहारिका रायजादा ने फेसबुक पर पोस्ट लिखकर दिव्या की मौत की पुष्टि की है।

बॉलीवुड को झटके लग रहे हैं। अब खबर सामने आई है कि एक्ट्रैस और मॉडल दिव्या चौकसे ने इस विश्व को अलविदा कह दिया है। दिव्या चौकसे के निधन की खबर उनकी दोस्त और बहन ने सोशल मीडिया साइट पर दी है। एक्ट्रेस के निधन की खबर सामने आने के साथ ही फैंस ने एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि देना शुरू कर दिया है।