Monday , September 28 2020 14:56
Breaking News

जेल में रिया चक्रवर्ती के साथ हुआ ऐसा, पूरी रात…करती रही…

रिया के वकील सतीश मानेशिंदे ने एनडीपीएस कोर्ट में ही रिया की जमानत की अर्जी पेश कर दी। इसलिए काफी देर तक रिया की जमानत को लेकर कोर्ट में जिरह होती रही।

 

हालांकि अंत में कोर्ट ने रिया की जमानत अर्जी को ठुकरा दिया। इसके बाद जेल मैनुअल के अनुसार रिया को भायखला महिला जेल नहीं भेजा जा सकता था।

इसी वजह से एनसीबी ने पूरी रात रिया को अपने महिला लॉकअप में रखा था। आज सुबह 10 बजकर 25 मिनट पर एनसीबी ने रिया को भायखला जेल पहुंचा दिया है। रिया के वकील सतीश मानेशिंदे ने आज सेशन कोर्ट में रिया की जमानत के लिए आवेदन कर दिया है।

जानकारी के अनुसार फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में ड्रग कनेक्शन की छानबीन के लिए एनसीबी ने रिया से लगातार तीन दिनों तक 20 घंटे पूछताछ की थी।

इसके बाद मंगलवार को एनसीबी ने रिया को गिरफ्तार कर लिया था। एनसीबी ने रिया को कल देर शाम को एनडीपीएस कोर्ट में वीडियो काफ्रेंसिंग के माध्यम से पेश किया और कोर्ट ने रिया को 14 दिनों तक न्यायिक हिरासत में भेजने का निर्णय सुनाया था।

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में आरोपित रिया चक्रवर्ती को नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने बुधवार को भायखला जेल में पहुंचा दिया है। मंगलवार को कोर्ट की ओर से उनकी जमानत याचिका ठुकराए जाने पर एनसीबी ने रिया को रातभर अपने महिला लॉकअप में रखा था।

 

 

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!