Breaking News

जम्मू-कश्मीर के इस इलाके में हुआ ये, इंटरनेट सेवा पर लगी रोक, सुरक्षाबलों और…

Loading...

ऑपरेशन को सेना की 34 RR, CRPF और कुलगाम पुलिस अंजाम दे रही है। वहीं मुठभेड़ को लेकर किसी तरह की अफवाह न फैले इसको देखते हुए प्रशासन ने कुलगाम और शोपियां जिले में मोबाइल इंटरनेट सेवा को अस्थायी रूप से बंद कर दिया है।

 

खबर के मुताबिक मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है। वहीँ इलाके में तलाशी अभियान अभी जारी है। फ़िलहाल अभी तक मारे गये आतंकियों की शिनाख्त अभी नहीं हुई है।
गौरतलब है कि सुरक्षाबलों को जिले के मीरवानी हपोरा इलाके में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। इसी के आधार पर सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी करनी शुरू की।

तलाशी अभियान के दौरान सुरक्षाबलों का आंतकियों से सामना हुआ। इस दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग करनी शुरू कर दी। इसके बाद जवानों ने भी मोर्चा संभाला और एक आतंकी को मार गिराने में सफलता पाई है। अभी दोनों ओर से फायरिंग हो रही है।

कोरोना महामारी से जूझ रहा पाक अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। सीमापार से आतंकवादी घटनाओं और घुसपैठ के चलते घाटी में अक्सर सेना और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ की खबरें आती रहती हैं।

Loading...

बता दें कि जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ चल रही है। मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों मार गिराया है।

 

 

Share & Get Rs.
Loading...
error: Content is protected !!