एनकाउंटर से पहले हुआ था ये, विकास दुबे को…

आपको बता दें कि मीडिया की गई गाड़ियां विकास दुबे को लेकर यूपी पुलिस के काफिले के ठीक पीछे चल रही थी। सुबह साढ़े छह बजे जब काफिले ने कानपुर में प्रवेश किया तो सचेंडी के पास मीडिया की गाड़ियों को रोकने के लिए बीच में अचानक चेक पोस्ट लगा दी गई। तमाम गाड़ियों को अचानक कानपुर पुलिस ने भारी फोर्स के साथ सड़क जाम कर रोक दिया।

 

इसके साथ ही सभी गाड़ियों की तलाशी लेने की बात भी सामने आ रही है। इस वजह से मीडिया की गाड़ियां पीछे छूट गई। बाद में मालूम हुआ की पुलिस के काफिले की एक गाड़ी पलट गई जिसमें विकास दुबे फरार था। फिर खबर आई कि विकास दुबे को एनकाउंटर में मार दिया गया।

कानपुर हत्याकांड का मुख्य आरोपी गैंगस्टर विकास दुबे (Vikas Dubey News) के एनकाउंटर पर लगातार सवाल खड़े होते जा रहे हैं. आपको बता दें कि ऐसे में उठते सवाल के बीच नया विडियो सामने आया है। विडियो के मुताबिक, मीडिया की गाड़ियों को एनकाउंटर वाली जगह से पहले ही रोक दिया गया था।

इसके साथ ही बताया जा रहा है कि मीडिया की गाड़ी को रोकने के बाद पुलिस का काफिला आगे बढ़ा और थोड़ी ही दूरी पर ऐक्सिडेंट हुआ और फिर एनकाउंटर हो गया। गौरतलब है क समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, कानपुर के सचेंडी इलाके में पुलिस ने मीडिया को रोक दिया था।