बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस ने देखा भूत, शेयर की डरावनी तस्वीर

कबीर सिंह (Kabir Singh) से पॉपुलर हुई एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव रहती हैं. फैंस को उनकी पोस्ट बहुत ज्यादा पसंद भी आती है.

 

रिसेन्टली उन्होंने एक डरावनी तस्वीर पोस्ट की है जिसने हर किसी को दंग कर दिया है. कियारा ने जो फोटो पोस्ट की है वो मुंबई की किसी सड़क पर लगे पेड़ की है जिसमें एक दृश्य बहुत डरावना दिखाई दे रहा है. इस अजीब सी फोटो को देखने के बाद फैंस भी वियर्ड रिएक्शन दे रहे हैं.

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने फोटो पोस्ट कर फैंस से सवाल पूछा कि क्या आप भी वही देख रहे हैं जो मैं देख रही हूं, क्या ये कोई चेहरा है? या सिर्फ पेड़ का तना? कियारा द्वारा शेयर की गई ये तस्वीर एक पेड़ की है. जिसपर किसी का हल्का सा उभरा हुआ चेहरा दिखाई दे रहा है. इस अजीब से चेहरे को देखने के बाद बहुत ज्यादा डरावना महसूस हो रहा है. फैंस ने भी भिन्न-भिन्न तरह की प्रतिक्रियाएं दी हैं. इस पेड़ पर अब असल में क्या है इस बात का खुलासा तो अभी नहीं हो पाया है लेकिन वैसे इस तस्वीर ने हर किसी को बहुत ज्यादा डरा दिया है.

वर्क फ्रंट की बात करें कियारा (Kiara Advani) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गुड न्यूज’ (Good Newwz) के प्रमोशन्स में बिज़ी हैं. ये फिल्म 27 दिसंबर को रिलीज़ हो रही है. कियारा के साथ इस फिल्म में अक्षय कुमार, करीना कपूर  दिलजीत दोसांज नज़र आएंगे. इसके अतिरिक्त कियारा अक्षय कुमार के साथ ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ (Laxmmi Bomb) में भी नज़र आएंगी. कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiya 2) में भी कियारा दिखाई देंगी.