Tuesday , September 22 2020 1:16
Breaking News

डोनाल्ड ट्रंप ने पीएम मोदी को कहा ऐसा, जानकर लोगो में मचा हडकंप

ट्रंप ने कहा कि चीन द्वारा उत्पन्न एक वायरस से दुनिया भर के 188 देशों में तबाही मच गई है। उन्होंने आगे कहा कि अभी बहुत ही खराब स्थिति बनी हुई है.

 

हम इसके लिए चीन और भारत की मदद के लिए हमेशा ही तैयार हैं। राष्ट्रपति ट्रंप ने कहा कि हम इन मसलों पर दोनों देशों से बात करेंगे, चीन के चलाकी को पूरी दुनिया समझ रही है।

राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने अपने संबोधन के दौरान चीन पर भी हमला बोला। ट्रंप ने कहा कि इस समय रूस से भी अधिक चीन की चर्चा होनी चाहिए। क्योंकि वे जो काम कर रहा है वह कहीं ज्यादा खराब है।

ट्रंप ने इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की और कहा कि भारतीय लोगों और पीएम मोदी का समर्थन उन्हें प्राप्त है। ट्रंप ने कहा कि पीएम मोदी हमारे सबसे अच्छे मित्रों में से एक है और वे बेहद शानदार काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा, लगता है कि अधिकांश भारतीय अमेरिकी उन्हें ही वोट देंगे।

अमेरिका (America) में राष्ट्रपति चुनाव का समय जैसे-जैसे पास आ रहा है, उसे लेकर कैंपेन और प्रचार तेज हो गया है। आगामी चुनाव के मद्देनजर राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) भारतीय वोटरों को अपनी तरफ लाने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं।

ट्रंप ने एक चुनावी संबोधन के दौरान भारत के लोगों की प्रशंसा की है और कहा कि यहां के लोग महान हैं। उन्होंने एक शानदार नेता को चुना है।

 

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!