इस दिन लांच होगी 2020 Skoda Superb, जानिए ये है फीचर

Skoda Superb फेसलिफ्ट कंपनी की फ्लैगशिप सेडान रहेगी व इस फेसलिफ्ट मॉडल में कंपनी बहुत ज्यादा सारे अपग्रेड्स करेगी. इसमें कंपनी नयी स्टाइलिंग के साथ बहुत ज्यादा विशेषता शामिल करेगी.

 

गाड़ी के फ्रंट में कंपनी नयी Matrix LED हेडलैंप्स के साथ एक फ्रेश डिजाइन, बड़ा ट्विन मल्टी-स्लैट बटरफ्लाई ग्रिल व एक संशोधित फ्रंट बंपर दे रही है.

वहीं, इसका प्रोफाइल दिखने में बहुत ज्यादा बड़ा लगता है. इसमें कंपनी नए 17-इंच 5-स्पोक डुअल-टोन एलॉय व्हील्स, नए ORVMs व रियर में संशोधित टेल-लैंप्स व बंपर देगी. रियर सेक्शन में विशेषता के तौर पर Skoda का अभिलेख मिलेगा जबकि पहले लोगो मिलता था.

कंपनी ने इसमें डुअल-टोन ट्रीटमेंट के साथ एक संशोधित डैशबोर्ड व एक अपडेटेड सेंट्रल कंसोल दिया है जो कि नए टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम के साथ आता है व यह एंड्रॉयड ऑटो व एप्पल कारप्ले से लैस है. इसके साथ ही कंपनी इसमें लेदर या Alcantara की अपहोलस्ट्री भी देगी.

Skoda Auto ने घोषणा की है कि वह अपनी नयी Skoda Superb फेसलिफ्ट को लॉन्च करने जा रही है. कंपनी अपनी इस गाड़ी को नयी Rapid 1.0 TSI व Karoq कॉम्पैक्ट एसयूवी के साथ 26 मई को लॉन्च करने जा रही है.

Skoda India ने अपनी इस नयी गाड़ी की 50,000 रुपये में औनलाइन बुकिंग्स भी प्रारम्भ कर दी है व यह पहले से ही डीलरशिप्स पर पहुंचना प्रारम्भ हो गई है.