Wednesday , September 23 2020 18:12
Breaking News

इस दिन लांच होगी Royal Enfield Meteor 350, जानिए ये है कीमत

रॉयल एनफील्ड के मौजूदा 350cc इंजन के मुकाबले नया इंजन 1.1hp ज्यादा पावर और 1Nm कम टॉर्क जेनरेट करेगा।  अगर सस्पेंशन सेटअप की बात की जाए तो Meteor 350 में ट्विन स्प्रिंग रियर शॉक अर्ब्जावर्स के साथ कंवेंशनल टेलीस्कोपिक फोर्क्स मिलेंगे। यह Thunderbird 350 यूनिट जैसे हो सकते हैं। नई बाइक के ब्रेकिंग हार्डवेयर भी Thunderbird 350 जैसे हो सकते हैं।

 

खबरों के मुताबिक, Royal Enfield Meteor 350 में नया इंजन होगा, जो कि कंपनी के नए J प्लैटफॉर्म पर बेस्ड होगा और यह कई प्रॉडक्ट्स में आ सकता है।

इस विडियो के मुताबिक, रॉयल एनफील्ड की यह बाइक स्मार्टफोन कनेक्टिविटी और नैविगेशन असिस्ट के साथ आएगी। रॉयल एनफील्ड Meteor 350 में नया BS6 कंप्लायंट 350cc इंजन होगा। लीक विडियो के मुताबिक, इंजन 20.2hp का पावर और 27Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करेगा।

Royal Enfield Meteor 350 रॉयल एनफील्ड एक बाइक Royal Enfield Meteor 350 ला रही है। रॉयल एनफील्ड की यह बाइक इस महीने लॉन्च हो सकती है।

ऑफिशल लॉन्च से पहले वेब पर इस मोटरसाइकल के इंजन स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स लीक हुए हैं। Rider Lal नाम के चैनल ने एक YouTube विडियो अपलोड किया है। हालांकि, बाद में इस विडियो को प्राइवेट कर दिया गया।

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!