इस दिन लांच होगा स्मार्टफोन OnePlus 8T, जानिए क्या होगी कीमत

OnePlus 8T की अनुमानित स्पेसिफिकेशन्स डिस्प्ले- 120Hz को सपोर्ट करने वाली 6.5 इंच की S-AMOLED प्रोसैसर- क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865+ रैम- 8 जीबीइंटर्नल स्टोरेज-128 जीबी

कंपनी का कहना है कि कोरोना वायरस महामारी के चलते इस फोन की प्रोडक्शन काफी प्रभावित हो गई है, जिसके कारण इसके लॉन्चिंग में देरी हो रही है. अमेज़न ने OnePlus 8T की माइक्रोसाइट भी बना दी है, जिसमें “coming soon” का टैग दिया गया है. लीक रिपोर्ट्स के मुताबिक OnePlus 8 की तुलना में OnePlus 8T में ज्यादा बड़े बदलाव देखने को नहीं मिलेंगे, लेकिन इसमें रीडिजाइन कैमरा सेटअप के साथ 65W की फास्ट चार्जिंग की सपोर्ट जरूर मिलेगी.

OnePlus 8T को कंपनी OnePlus Nord के कॉन्सेप्ट पर ही लेकर आ रही है जोकि एक 500 डॉलर में आने वाला स्मार्टफोन है. हालांकि भारत में इसे 27,999 रुपये की कीमत में बेचा जा रहा है. OnePlus 8T की कीमत 35000 रुपये के करीब हो सकती है.

वनप्लस अपने लेटैस्ट स्मार्टफोन OnePlus 8T को जल्द लॉन्च करने वाली है. ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेज़न और कंपनी की वेबसाइट पर एक पोस्टर लाइव किया गया है जिससे यह जानकारी सामने आई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक OnePlus 8T स्मार्टफोन 14 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा.