Thursday , December 3 2020 12:37
Breaking News

पाकिस्तान के खिलाफ इस देश ने खोला मोर्चा, एक के बाद एक दागी इतनी मिसाइले…

सफदर की गिरफ्तारी में पाकिस्तान में सेना के हस्तक्षेप के खिलाफ पुलिस खुलकर मैदान में है और आईजी समते ज्यादातर पुलिस वालों ने मास लीव के लिए अप्लाई किया है।

 

पाकिस्तान के खिलाफ इस देश ने खोला मोर्चा, एक के बाद एक दागी इतनी मिसाइले...

हालांकि, अब मामला शांत कराने की कोशिश सेना की ओर से जारी है और नौबत ये आ गई कि, भारी विरोध को देखते हुए पाकिस्‍तानी सेना प्रमुख कमर जवाब बाजवा ने सफदर की गिरफ्तारी के मामले में जांच के आदेश दे दिए।

दरअसल, बीते सोमवार को कराची में एक संयुक्त रैली के बाद नवाज शरीफ के दामाद सफदर को एक होटल से गिरफ्तार किया, लेकिन बाद में बेल किए जाने पर रिहाई भी हो गई। परंतु पाकिस्तान में इस मामले पर ऐसा भूचाल आया कि, पुलिस भी इमरान सरकार और सेना के खिलाफ मोर्चा खोल चुकी है।

इस पूरे बवाल के चलते पाकिस्‍तानी सेना केंद्र में है और इमरान खान सरकार का बचाव करना उसके लिए बड़ा भारी पड़ रहा है। हालात इतने बिगड़ गए कि, ‘सिंध प्रांत की पुलिस ने एक तरह से पाकिस्‍तानी सेना के बढ़ते हस्‍तक्षेप के खिलाफ ‘विद्रोह’ कर दिया।’

पाकिस्‍तान का नाम हमेशा ही विवादों को लेकर सामने आता रहता है। अब पाकिस्‍तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के दामाद कैप्टन मोहम्मद सफदर की गिरफ्तारी से वहां की सियासत में भूचाल मचा हुआ है।

 

 

 

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!