कोरोना के बढ़ते मामलो पर इस देश ने जताई खुशी, जानकर उड़े लोगो के होश

अमेरिका में करीब एक लाख लोगो की मौत अभी तक हो चुकी हैं। इससे खुश होकर अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा हैं कि यह तो हमारे लिए बहुत ही गर्व की बात हैं।

पूरी दुनिया भर में कोरोना से सबसे अधिक संक्रमित लोगो की संख्या अमेरिका में ही हैं और अमेरिका में ही सबसे ज्यादा लोगो की मृत्यु इस वायरस से हो चुकी हैं।

राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि हमारा देश कोरोना वायरस के मामले में दुनिया भर में सबसे ज्यादा हैं। उन्होंने कहा कि इसका अर्थ है कि हमारे पास दूसरों के मुकाबले ज्यादा सुविधा उपलब्ध हैं। उन्होंने कहा हैं कि हमारे यहां इस वायरस का मामला बहुत ही अधिक हैं, फिर भी मै इसे बहुत ही अच्छी तौर पर देखता हूं।

आपको बता दे कि अमेरिका कोरोना वायरस के मामले में पूरी दुनिया में सबसे आगे जा रहा हैं। अमेरिका में कोरोना वायरस से लगभग एक लाख लोगो की जान जा चुकी हैं और इससे संक्रमित लोगो का आंकड़ा 16 लाख तक पहुंच चुका हैं।

कोरोना का कहर दिन प्रतिदिन बढ़ता ही चला जा रहा है, यह वायरस पूरी दुनिया के ऊपर अपना कहर बरसा रहा हैं। इससे संक्रमित लोगो का आंकड़ा रोज रोज बढ़ता ही चला जा रहा हैं। पूरी दुनिया भर में इस वायरस से सबसे ज्यादा नुकसान अमेरिका को हुआ हैं।